मुनव्वर फारूकी ने जीती शो लॉकअप के पहले सीजन की ट्रॉफी

08 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
घर ले गए ट्रॉफी के साथ 20 लाख रूपए, एक मारुति सुजुकी अर्टिगा कार, इटली के लिए एक सशुल्क यात्रा और गिफ्ट हैम्पर्स...

घर ले गए ट्रॉफी के साथ 20 लाख रूपए, एक मारुति सुजुकी अर्टिगा कार, इटली के लिए एक सशुल्क यात्रा और गिफ्ट हैम्पर्स…

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर का सबसे लोकप्रिय भारतीय रियलिटी शो लॉक अप 2022 (सीजन 1)। लॉक-अप ओटीटी शो 27 फरवरी, 2022 को होस्ट कंगना रनौत और सबके सबसे पसंदीदा जेलर करन कुंद्रा के साथ शुरू हुआ। लॉक अप 2022 में कुल 20 प्रतियोगी थे जो इस पहले सीज़न के दौरान दिखाई दिए थे। इन 20 कैदियों में से हमें टॉप 6 फाइनलिस्ट मिले जिन्होंने इस शो में अपना 100% दिया और फिनाले में अपनी जगह बनाई। विजेता घोषित होने से पहले पायल, मुनव्वर और अंजलि ने टॉप तीन में जगह बनाई पर, ग्रैंड फिनाले मे जनता के वोटों, मेकर्स के वोट और कंगना के वोटों के आधार पर, मुनव्वर फारूकी ने जीती शो लॉकअप के सीजन 1 की ट्रॉफी।

मुनव्वर फारूकी ने लॉकअप के कुछ अनुभव साझा किया

कंगना ने मुनव्वर फारूकी से अपने सह-प्रतियोगियों के बारे में अपनी कुछ टिप्पणियों को साझा करने के लिए कहा। मुनव्वर ने कहा, ”कहानी घर घर की तरह लॉक-अप खेलने वाले शो से बाहर हो गए हैं और कसौटी जिंदगी की तरह इसे निभाने वाले अब फाइनलिस्ट हैं. ”उन्होंने पायल रोहतगी पर भी निशाना साधा और उन्हें डेली सोप में वैम्प (पिशाच) की भूमिका के लिए एकदम फिट बताया।

प्रिंस कभी शो के कंटेस्टेंट नहीं थे : कंगना

जब शो जीतने के लिए सबकी निगाहें प्रिंस नरूला के तरफ थीं, तभी प्रिंस ने बीच में हे शो छोड़ कर सबको हैरान कर दिया था, पर फिर बाद में कंगना ने खुलासा किया कि प्रिंस कभी कंटेस्टेंट नहीं थे। प्रिंस नरूला को केवल एक संकटमोचक और प्रतिनिधियों और गेम को और रोमांचिक बनाने के लिए उनको एक प्रत्योगी के रूप में लॉकअप में भेजा गया था और वह वास्तव में कभी भी प्रतियोगी नहीं थे। उसने यह भी कहा कि लॉक अप ट्रॉफी के लिए लड़ने के मौके के बजाय उन्हें ऑल्ट बालाजी के साथ एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला है।

News
More stories
UP: केशव प्रसाद मौर्य को हराने वाली पल्लवी पटेल के पति पंकज ने दिया इस्तीफा, पार्टी अध्यक्ष से मतभेद की अटकलें जारी