मुनव्वर फारुकी ने अंकिता के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा, VIDEO

15 Dec, 2023
Head office
Share on :
MunawarFaraqui AnkitaLokhadne

मुंबई। बिग बॉस 17 के चल रहे सीज़न के एपिसोड 61 में, परिसर के भीतर की गतिशीलता एक दिलचस्प मोड़ लेती है जब मुनव्वर फारुकी को अपनी करीबी दोस्त अंकिता लोखंडे के बारे में एक रहस्य का पता चलता है। हालाँकि, इससे पहले कि हम सबसे रोमांचक खंड में उतरें, आइए समीक्षा करें कि दोनों गृहणियों के लिए दिन कैसा रहा।

एपिसोड की शुरुआत दूध की तलाशी लेने और उसे छुपाने से होती है, जिससे अंकिता और अरुण मैशेट्टी आश्चर्यचकित होकर अपना सिर खुजलाने लगते हैं। बाद में, समर्थ जुरेल ने अपनी टी-शर्ट के पीछे ऑरा स्प्रे करके अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन किया। एक हास्यास्पद मोड़ में, यह पता चलता है कि सभी दूध के पैकेटों को उड़ाने के पीछे अभिषेक कुमार दोषी है। घरवाले उसे उसके बिस्तर की अलमारी में छिपा हुआ पाते हैं। हालाँकि, यह घटना बिग बॉस को रास नहीं आती है, जो तुरंत बताते हैं कि मुनव्वर द्वारा अपनी कप्तानी को बहुत हल्के में लेने के कारण ऐसी घटनाएं सामने आती हैं।

हालाँकि, दिन का सबसे महत्वपूर्ण क्षण तब सामने आया जब मुनव्वर को बिग बॉस द्वारा थेरेपी रूम में बुलाया गया। प्रारंभ में, उन्हें सलाह दी गई थी कि यदि वह विजेता के रूप में उभरना चाहते हैं तो रक्षात्मक दृष्टिकोण छोड़ें और आक्रामकता अपनाएँ। इसके बाद, बिग बॉस ने मुनव्वर को सुनने के लिए अंकिता और उसके चिकित्सक के बीच एक स्कैल्प थेरेपी सत्र की एक ऑडियो क्लिप चलाई।

यह पता चला है कि अंकिता अपने चिकित्सक से प्रतिक्रिया एकत्र कर रही है और उसके अनुसार अपनी खेल रणनीतियों को समायोजित कर रही है, जो घर के नियमों का स्पष्ट उल्लंघन है। इस रहस्योद्घाटन पर प्रतिक्रिया देते हुए, मुनव्वर ने मुखर रुख अपनाया और सुझाव दिया कि अंकिता के विशेषाधिकार रद्द कर दिए जाने चाहिए। मुनव्वर द्वारा सहानुभूति व्यक्त करने के बावजूद, वह अंकिता द्वारा अपने लाभ के लिए करुणा का फायदा उठाने की क्षमता को पहचानता है।

Tags : AnkitaLokhadne , MunawarFaraqui , BiggBoss17 , BB17

News
More stories
धोनी की जर्सी रिटायर करेगा बीसीसीआई