मुखर्जी नगर की कोचिंग में लगी आग: तारों के सहारे नीचे उतरे स्टूडेंट्स, कुछ ने कूदकर बचाई जान !

15 Jun, 2023
Head office
Share on :

दिल्ली में मुखर्जी नगर के एक कोचिंग सेंटर में गुरुवार को आग लगने के बाद अफरातफरी मच गई। सूचना के बाद तत्काल आग को बुझाने के लिए दमकल की 11 गाड़ियां मौके पर पहुंची। सभी बच्चे सुरक्षित हैं। इस दौरान कोचिंग सेंटर के 4 छात्र जख्मी हुए हैं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

नई दिल्ली :  दिल्ली में मुखर्जी नगर के एक कोचिंग सेंटर में गुरुवार को आग लगने के बाद अफरातफरी मच गई। सूचना के बाद तत्काल आग को बुझाने के लिए दमकल की 11 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग के बाद कोचिंग सेंटर की बिल्डिंग से स्टूडेंट रस्सियों के सहारे उतरते दिखे। राहत की बात ये है कि सभी बच्चे सुरक्षित हैं। इस दौरान कोचिंग सेंटर के 4 छात्र जख्मी हुए हैं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

हादसा बत्रा सिनेमा के पास ज्ञाना बिल्डिंग में हुआ। सोशल मीडिया पर इस हादसे के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

दिल्ली पुलिस की PRO सुमन नलवा के मुताबिक आग बिल्डिंग के मीटर में लगी थी। धुंआ ऊपरी मंजिल पर फैल गया जिसके कारण अफरा तफरी मच गई। वहां सिविल सर्विसेस का कोचिंग सेंटर था, कुछ स्टूडेंट्स खिड़की से नीचे आने की कोशिश कर रहे थे। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है।

दिल्ली फायर सर्विस के चीफ अतुल गर्ग ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। बिल्डिंग में फंसे सभी छात्रों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। दोपहर 12 बजकर 27 मिनट पर बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर आग लगी थी। कुछ छात्र रस्सी के सहारे बिल्डिंग से नीचे उतरते दिखे। इस दौरान कोचिंग सेंटर के 4 छात्र जख्मी हुए हैं। हालांकि अंदर कितने लोग थे, पुलिस ने इस बारे में नहीं बताया था।

दिल्ली का मुखर्जी नगर कोचिंग सेंटर हब है। यहां सिविल सर्विसेज से लेकर तमाम प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाले तमाम कोचिंग सेंटर मौजूद हैं जहां देश के कोने-कोने से स्टूडेंट आते हैं।

News
More stories
भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार अवैध खनन के ख़ात्मे और लोगों को उचित दामों पर रेत उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्धः मीत हेयर