Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

देवघर में बोले मोदी- शॉर्टकट की राजनीति से शॉर्ट सर्किट हो जाता है, हम दूरदर्शी और कार्यनीति वाला मॉडल लाये हैं

12 Jul, 2022
Sachin
Share on :

मोदी ने कहा कि शॉर्टकट वालों को ना मेहनत करनी पड़ती है और ना ही उन्हें दूरदर्शी होना पड़ता है. लेकिन ये बहुत बड़ी सच्चाई है कि जिस देश की राजनीति शॉर्टकट पर आधारित होती है, उसका एक ना एक दिन शॉट सर्किट भी हो ही जाता है.

झारखण्ड: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार और झारखण्ड में योजनाओं की सौगात के बाद बाबा की नगरी देवघर में विशाल रोड शो किया. मीडिया की ख़बरों के अनुसार लोगों ने पीएम मोदी का जबरदस्त स्वागत किया. इस दौरान लोगों ने हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे भी लगाए. देवघर एयरपोर्ट में झारखंड को 16 हजार 800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास योजना देने के बाद पीएम मोदी बाबा वैद्यनाथ धाम मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की.  पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देवघर की दिवाली को पूरा देश देख रहा था कि जब विकास की गंगा बहती है, तो जन-जन को कितना लाभ और आनंद मिलता है. उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ बाबा का आशीर्वाद, दूसरी तरफ ईश्वर रूपी जनता का आशीर्वाद, दोनों आशीर्वाद बड़ी ताकत देती है, अबकी बार देवघर में श्रावणी मेला अलग रूप रंग में मनेंगी.   

पीएम मोदी ने बिहार और झारखण्ड में योजनाओं की सौगात के बाद बाबा की नगरी देवघर में विशाल रोड शो किया

मोदी ने कहा कि बाबाधाम में योजनाओं में विस्तार हुआ

पीएम मोदी ने जोर देकर कहा कि जिस प्रकार बाबाधाम में योजनाओं का विस्तार हुआ है, उसी तरह नये एयरपोर्ट के शिलान्यास कर आज उसका उद्घाटन करा है, आज से पहले लोकार्पण से पहले घोषणा होती थी, पत्थर लगाया जाता था, फिर शिलान्यास होता और पता नहीं कितनी सरकार जाने के बाद योजना पूरी होती थी, आज हम उस संस्कृति को लाये हैं, जिसका शिलान्यास करते हैं, उसका उदघाटन भी करते हैं. जनता के पसीनों से आये पैसे का मूल्य समझते हैं, जनता का पैसा बर्बाद ना हो जाए, उसका उपयोग जनता जर्नादन के लिए हो, इसका प्रयास करते हैं.  

पीएम मोदी ने कहा कि बाबाधाम में योजनाओं में विस्तार हुआ है

और यह भी पढ़ें- कर्नाटक हाईकोर्ट के जज को मिली तबादले की धमकी, राहुल गांधी ने कहा- BJP संस्थानों को ध्वस्त करने में लगी है

शॉर्टकट वाले विकास नहीं करवाएंगे

पीएम मोदी ने बिना नाम लिए विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं देशवासियों को शॉर्ट-कट की राजनीति से बचकर रहने का आग्रह करता हूं. शॉर्टकट की राजनीति करने वाले कभी नए एयरपोर्ट नहीं बनवाएंगे, कभी नए आधुनिक हाईवेज नहीं बनवाएंगे. शॉर्टकट की राजनीति करने वाले कभी एम्स नहीं बनवाएंगे, हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज के लिए कभी मेहनत नहीं करेंगे.

देश को तबाह कर देती है शॉर्टकट की राजनीति

मोदी ने कहा कि शॉर्टकट वालों को ना मेहनत करनी पड़ती है और ना ही उन्हें दूरदर्शी होना पड़ता है. लेकिन ये बहुत बड़ी सच्चाई है कि जिस देश की राजनीति शॉर्टकट पर आधारित होती है, उसका एक ना एक दिन शॉट सर्किट भी हो ही जाता है. शॉर्टकट की राजनीति देश को तबाह कर देती है.

Edited By: Deshhit News

News
More stories
हिमाचल व गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ने शुरू की तैयारी, सीएम गहलोत और भूपेश बघेल को सौंपी कमान