पूर्व विधायक समेत कई कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल

12 Feb, 2024
Head office
Share on :

भोपाल: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका , पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार और विदिशा से कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राकेश कटारे सहित कई कांग्रेस नेता भगवा में शामिल हो गए। सोमवार को पार्टी. कांग्रेस नेताओं ने राज्य की राजधानी भोपाल में पार्टी मुख्यालय में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) की सदस्यता ली । इसके अलावा, इस अवसर पर कई कांग्रेस कार्यकर्ता भी भगवा पार्टी में शामिल हुए। बीजेपी ने एक्स पर पोस्ट किया, ”विदिशा के कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश कटारे, जतारा विधानसभा क्षेत्र, टीकमगढ़ के पूर्व कांग्रेस विधायक दिनेश अहिरवार और अन्य कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भोपाल में प्रदेश भाजपा कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली ।

भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और संगठन की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए।” इस बीच, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, भाजपा के राज्य प्रमुख वीडी शर्मा और अन्य लोगों ने सोमवार को राज्य की राजधानी में राज्य भाजपा कार्यालय में आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर ” लोकसभा चुनाव प्रबंधन कार्यालय ” का औपचारिक उद्घाटन किया ।

इस अवसर पर राज्य के मंत्री, भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। सीएम यादव ने एक्स पर पोस्ट किया, ”आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर प्रदेश स्तरीय लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया गया. मध्य प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत का आशीर्वाद देने का मन बना लिया है.” राज्य की सभी 29 लोकसभा सीटें। अब की बार 400 पार, फिर एक बार भाजपा सरकार।” इससे पहले, जबलपुर नगर निगम के मेयर जगत बहादुर सिंह 7 फरवरी को भगवा पार्टी में शामिल हो गए थे। सिंह ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मुख्यमंत्री मोहन यादव और कैबिनेट मंत्री प्रह्लाद पटेल की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) की सदस्यता ली थी। , और कैलाश विजयवर्गीय भोपाल में भाजपा मुख्यालय में ।

उस मौके पर डिंडौरी जिला पंचायत अध्यक्ष रुदेश परस्ते, उपाध्यक्ष अंजू ब्यौहार, कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष डिंडौरी वीरेंद्र बिहारी शुक्ला और कई अन्य नेता भी भगवा पार्टी में शामिल हुए थे. इस अवसर पर संबोधित करते हुए, भाजपा प्रमुख शर्मा ने कहा, “मैं आज पार्टी में शामिल होने वाले सभी नेताओं को बधाई देता हूं। पहले, हमने विधानसभा चुनाव 2023 से पहले कहा था कि ‘मोदी मध्य प्रदेश के दिल में हैं ‘ और अब मोदी भीतर भी लोकप्रिय हो गए हैं।” कांग्रेस।

कांग्रेस के जो लोग देश और समाज के लिए कुछ करना चाहते हैं वे भाजपा परिवार में शामिल हो रहे हैं।” “मैं आज पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा एक परिवार है। आप सभी को लगेगा कि आप एक परिवार के सदस्य बन गए हैं, यह सिर्फ एक राजनीतिक दल नहीं है। हम सब मिलकर के नेतृत्व में एक स्वर्णिम मध्य प्रदेश बनाएंगे।” मुख्यमंत्री मोहन यादव,” शर्मा ने कहा। सीएम यादव ने भी पार्टी में शामिल हुए नेताओं को बधाई दी थी और कहा था कि बीजेपी का परिवार बढ़ रहा है.

News
More stories
बोर्ड में पहली बार , 10वीं में दो और 12वीं में एक विषय में फेल छात्र परीक्षाफल सुधार परीक्षा दे सकेंगे