Manisha Rani-Abhishek Malhan: फिर साथ आए अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी, अभीषा के फैंस खुशी से झूमें

12 Sep, 2023
Head office
Share on :

Bigg Boss Ott 2 Fame Manisha Rani:  बिग बॉस OTT 2 के बाद अक्सर सुर्खियांबटोर रही बिहार की मनीषा एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है।  इस बार के चर्चा की वजह बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के सबसे अच्छे दोस्त अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी ने एक दूसरे से एक बार फिर मुलाकात की है. इन तस्वीरों में उन्हें एक साथ पोज देते हुए खुश मूड में देखा जा सकता हैं. 

बिग बॉस ओटीटी 2 फेम अभिषेक मल्हान से मनीषा रानी ने की मुलाकात

मनीषा ने अपनी दोस्ती को किसी प्यार के रिश्तों से परे बताया है. जब अभिषेक अस्पताल में भर्ती थे तो सबसे पहले मनीषा ही उनसे मिलने पहुंची थी. मनीषा और अभिषेक के फैंस दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अभिषेक और मनीषा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जहां दोनों दोस्त एक-दूसरे के साथ अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

अब ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ खत्म होने के बाद हाल ही में अभिषेक और मनीषा रानी एक-दूसरे से मिले, इस दौरान दोनों ने पुरानी यादों को ताजा किया। यहां देखें अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की लेटेस्ट तस्वीरें।

इन तस्वीरों में अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी मिरर सेल्फी लेते नजर आ रही हैं। फोटो में ‘अभिषा’ की जोड़ी बहुत क्यूट लग रही है। 

एक साथ नजर आए अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) और मनीषा रानी (Manisha Rani)
अभिषेक (Abhishek Malhan) संग मिरर सेल्फी लेती नजर आईं मनीषा रानी (Manisha Rani)

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मनीषा रानी व्हाइट कलर का प्रिंटेड सूट पहनें नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में मनीषा अभिषे के कंधे पर हाथ रखकर पोज देती नजर आ रही हैं।

प्रिंटेड सूट पहनें नजर आए अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan)

अभीषा के मीट-अप की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है,इन फोटोज में दोनों बेहद प्यारे नजर आ रहे है।

दोनों की साथ में यह क्यूट फोटोज पर अब फैंसो का ढेर सारा प्यार उमड़ रहा है।

अभिषेक मनीषा ने मीट-अप के दौरान जमकर मौज-मस्ती की, और इन खास पलों को कैद कर अपने फैंसों के साथ शेयर भी किया ।

अभिषेक, मनीषा ने साथ में जमुना पार गानें पर एक रील भी बनाईं,जिसमें दोनों ने जमकर डांस किया।

News
More stories
हरिद्वार: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ0 रमेश पोखरियाल निशंक की अध्यक्षता में डेंगू के प्रभावी रोकथाम, आपदा प्रबन्धन, विधायक निधि के सम्बन्ध में एक बैठक आयोजित हुई।