Maharashtra News: रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप, AK-47 समेत भारी मात्रा में मिले कारतूस

18 Aug, 2022
Deepa Rawat
Share on :
boat in Harihareshwar Beach

सूत्रों के अनुसार दो संदिग्ध नाव लावारिस मिली हैं। इनमें से एक में ये हथियार मिले हैं। इन नावों में कौन सवार होकर आया और ये कहां से आई, इन बातों की पड़ताल में सुरक्षा एजेंसियां लगाने में जुटी हैं। रायगढ़ व आसपास के इलाकों में हाईअलर्ट जारी किया गया है। 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप मच गया है। नाव में एके-47 राइफल, कुछ राइफलें व भारी संख्या में कारतूस मिलने की खबर है। 

रायगढ़ जिले में हाईअलर्ट जारी किया गया है। सूत्रों के अनुसार दो संदिग्ध नाव लावारिस मिली हैं। इनमें से एक में ये हथियार मिले हैं। इन नावों में कौन सवार होकर आया और ये कहां से आई, इन बातों की पड़ताल में सुरक्षा एजेंसियां जुटी हैं। पुलिस ने नाव को अपने कब्जे में ले लिया है। यह नाव समुद्र के किनारे मिली है। पुलिस स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है, ताकि नाव के बारे में जानकारी हासिल की जा सके। 

26/11 जैसी साजिश की आशंका

सांकेतिक फोटो पीटीआई

महाराष्ट्र में मिली इस संदिग्ध नाव से गुजरात के पोरबंदर तट पर पूर्व में मिली संदिग्ध नाव और उसके बाद मुंबई में हुए 26/11 जैसी आतंकी साजिश की आशंका पैदा हो गई है। यह पता लगाया जा रहा है कि आखिर ये नाव कहां से आई और इसमें मिले हथियार किसने भेजे? क्या नाव में कोई सवार होकर आया था और यदि आया था तो वह कहां है ? 

Edited By – Deshhit News

News
More stories
आखिर लहसुन से भरी बोरियां अचानक नदी में क्यों फेंकने लगे किसान ? सामने आई बड़ी वजह
%d bloggers like this: