Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

लखनऊ: बीजेपी दफ्तर के बाहर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, अंदर मौजूद हैं CM योगी

01 Apr, 2022
Employee
Share on :
lucknow BJP Office

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) दफ्तर के बाहर एक महिला ने आत्मदाह की कोशिश की है. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को पकड़ लिया और उसे आत्मदाह करने से रोक लिया है.

नई दिल्ली: लखनऊ में उत्तर प्रदेश विधानसभा और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यालय के सामने एक महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा कार्यालय पहुंचने के बाद महिला ने आत्मदाह की कोशिश की. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को आत्मदाह करने से रोका. महिला से पुलिस पूछताछ कर  रही है.

महिला का नाम राम प्यारी बताया जा रहा है, वह लखनऊ के रानीखेड़ा की रहने वाली है. महिला का आरोप है कि उसके लड़के को पुलिस परेशान कर रही है.  महिला ने कहा कि मेरा लड़का निर्दोष है, लेकिन गोसाईगंज पुलिस जबरन उसे जेल भेज रही है. फिलहाल महिला को अस्पताल भेजा गया है. प्राथमिक इलाज के बाद उससे पूछताछ की जाएगी.

अपने ऊपर केरोसिन डालकर पहुंची थी महिला

महिला जब बीजेपी दफ्तर के बाहर पहुंची तो वह केरोसिन से तर-बतर थी. उसको देखते ही पुलिस के जवानों ने तुरंत महिला को पकड़ा और उसे आत्मदाह करने से रोक लिया.  इस दौरान महिला बार-बार गोसाईगंज पुलिस पर आरोप लगाती रही. इसके साथ ही महिला ने सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है.

बीजेपी दफ्तर के अंदर CM योगी, बाहर आत्मदाह की कोशिश!

महिला ने बीजेपी दफ्तर के बाहर केरोसिन डालकर आत्मदाह की कोशिश उस वक्त की, जब अंदर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद थे. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम में बीजेपी दफ्तर से ही वर्चुअली जुड़े हुए हैं. यहीं से वह विधान परिषद चुनाव को लेकर प्रदेश के प्रधानों से वर्चुअली जुड़ेंगे.

News
More stories
ईसाइयों ने की ‘राम मंदिर' पर कब्जा करने की कोशिश !