Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

लखनऊ: पालतू पिटबुल कुत्ता बना हैवान, अपने हाथ से जिसे खिलाती थी खाना, उसी ने ले ली जान

13 Jul, 2022
Sachin
Share on :

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुशीला त्रिपाठी के घर में पिटबुल नस्ल के दो कुत्ते पले हुए हैं. जहाँ उनमें से एक कुत्ते ने मंगलवार की सुबह सुशील त्रिपाठी के घर में उनपर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया.

नई दिल्ली: राजधानी लखनऊ में एक कुत्ते ने महिला पर जानलेवा हमला बोल दिया. घायल 75 वर्षीय महिला को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि, महिला ने घर में पिटबुल नस्ल का कुत्ता पाला हुआ था, जो उसकी ही मौत का कारण बन गया है. शिक्षक पद से रिटायर बुजुर्ग सुशीला त्रिपाठी अपने बेटे अमित त्रिपाठी के साथ कैसरबाग थाना क्षेत्र में रहती थीं. उनके पति सुशीला त्रिपाठी की 2015 में मृत्यु हो गई थी.

पालतू पिटबुल कुत्ता बना हैवान, अपने ही मालिक की ली जान

और यह भी पढ़ें- नये संसद भवन में बने अशोक स्तंभ को लेकर छिड़ा विवाद, विपक्ष बोला- संवैधानिक परंपराओं पर चोट

घर मे पिटबुल प्रजाति के दो कुत्ते

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुशीला त्रिपाठी के घर में पिटबुल नस्ल के दो कुत्ते पले हुए हैं. जहाँ उनमें से एक कुत्ते ने मंगलवार की सुबह सुशील त्रिपाठी के घर में उनपर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. पालतू कुत्ते के हमले के बाद बुरी तरह से घायल सुशीला त्रिपाठी को इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

घटना के बाद आया उनका बेटा

घटना के कुछ देर बाद बेटा अमित त्रिपाठी अपने कमरे से निकला तो देखा कि फर्श पर मां खून से लथपथ जमीन पर अचेत पड़ी थीं और दूसरी ओर कुत्ते के मुंह में खून लगा था, फर्श पर फैला खून घटना की भयावहता को बयां करता दिख रहा था. घबराए अमित ने कुत्ते को जाल के पीछे बंद कर दिया. इसके बाद अन्य लोगों को सूचना दी. अमित कहते हैं कि ऐसी घटना के बारे में सोच भी नहीं सकता था. अगर कुत्ता गुस्से में था तो उन पर भी हमला बोल देता, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया.

घटना के बाद आया उनका बेटा अमित त्रिपाठी

मृतक सुशीला अपने हाथों से खिलाती थी खाना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिटबुल प्रजाति के कुत्ते आकार में बड़े और आक्रामक होते हैं. बताया ये भी जा रहा है कि सुशीला त्रिपाठी के घर में पिटबुल कुत्ते लंबे समय से पले हुए थे, जिन्हें मृतका सुशीला त्रिपाठी अपने हाथों से खाना भी खिलाती थी और उसे काफी लाड़ भी लगाती थीं. लेकिन मंगलवार की सुबह अचानक वफादार माने जाने वाले दो कुत्तों में से एक कुत्ते ने आक्रामक रूप अख्तियार किया और अपनी मालकिन सुशीला तिरपाठी पर हमला करके उन्हें बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया.  

बेटा घर मे नहीं था मौजूद

कैसरबाग थाने की चाइना बाजार पुलिस चौकी के इंचार्ज तौहीद अहमद ने बताया कि जिस समय सुशील त्रिपाठी पर उनके पालतू कुत्ते ने हमला किया. उस समय सुशीला का बेटा अमित त्रिपाठी जिम गया हुआ था, उनके अनुसार अमित त्रिपाठी जिम ट्रेनर है. जैसे ही सुशील त्रिपाठी चिल्लाये तो उसे सुनकर घर में रहने वाले किराएदार मौके पर पहुंचे और किसी तरह से आक्रोशित कुत्तों को एक कमरे में बंद कर दिया और घायल सुशीला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

Edited By: Deshhit News

News
More stories
NASA Webb Telescope से सामने आई यह हैरान कर देने वाली तस्वीरें, दिखे ब्रह्मांड के कई छुपे हुए रहस्यमई नज़ारे