Lal Salaam Teaser: रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ का फर्स्ट लुक आया सामने जाने कब रिलीज होगी फिल्म

13 Dec, 2023
Head office
Share on :
Lal Salaam Teaser rajnikanth

Laal Salaam : साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर फैंस में अलग ही लेवल का क्रेज बना है, 70 पार की उम्र में भी रजनीकांत एक्शन सहित हर सीन को इतनी शानदार तरीके से निभाते हैं कि लोग तारीफ करते नहीं थकते, वहीं  12 दिसंबर को रजनीकांत का 73वां जन्मदिन था, इस खास मौके पर उन्होंने अपने फैंस और चाहने वालों को अपकमिंग फिल्म ‘लाल सलाम’ से अपना फर्स्ट लुक दिखाया।

Lal Salaam Teaser: साउथ स्टार (Rajinikanth ) रजनीकांत ने अपने 73वें जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा दिया है. लंबे वक्त से इंतजार कर रहे फैंस को रजनीकांत ने फिल्म ‘लाल सलाम’ से अपना फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है.बता दें कि ‘लाल सलाम’ के टीजर में Rajinikanth को एकदम अलग लुक में देखा जा सकता है. टीजर की शुरुआत उनके ब्राउन अचकन और पायजामा पहने अपने बंगले से बाहर निकलने से होती है. इसके बाद उनकी गाड़ी एक फैक्ट्री वाले मोहल्ले में जाती है, जहां कई आदमी और औरतें नीली वर्दी पहने खड़े हैं. यही से एक्शन की शुरुआत होती है.

करीब डेढ़ दशक बाद ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) ने निर्देशन में वापसी की है. 8 मई को, फिल्म निर्माता और लाइका प्रोडक्शंस ने ऐश्वर्या के निर्देशन में बनने वाली उनकी अगली फिल्म ‘लाल सलाम’ (Laal Salaam) का पहला पोस्टर रिलीज किया है.

Rajinikanth Lal Salaam First Look: रजनीकांत बने मोइद्दीन भाई, 'लाल सलाम' का  पोस्‍टर रिलीज, एयरपोर्ट पर सादगी ने लूटा फैंस का दिल

फिल्म में रजनीकांत का कैमियो रोल देखने को मिलेगा, जो ‘लाल सलाम’ में मोइदीन भाई के रोल में नजर आएंगे. फिल्म के पोस्टर में उनके लुक से पर्दा उठ गया है. ब्लैक शेड्स के साथ सिर पर लाल टोपी और शेरवानी पहने वो पोस्टर में दमदार लुक के साथ नजर आ रहे हैं. 

कब रिलीज होगी लाल सलाम?

इस फिल्म का ऐलान नवंबर 2022 में किया गया था. इसकी शूटिंग मार्च 2023 में शुरू हुई और अगस्त में खत्म हुई थी. मूवी को लेकर ऐश्वर्या (Rajinikanth) रजनीकांत ने एक लंबी पोस्ट भी शेयर की थी. उन्होंने बताया था कि कैसे ‘लाल सलाम’ को बनाने के लिए उन्होंने अपना पसीना बहाया है और धूप में काली भी हुई हैं. रिलीज की बात करें तो जनवरी 2024 में पोंगल के दिन ‘लाल सलाम’ सिनेमाघरों में आएगी. 

Tags : LalSalam , Rajinikanth , AishwaryaRajinikanth , LalsalaamTeaser , SuperstarRajinikanth , Vikranth

Written By : Deepa Rawat

News
More stories
नैनीताल से बाबा नीम करौली के विश्व प्रसिद्ध कैंची धाम के लिए बस का संचालन शुरू