कोटा: भीषण गर्मी में पानी की कमी को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, पुलिस से हुई झड़प

08 Jun, 2024
Head office
Share on :

कोटा: भीषण गर्मी और पानी की कमी से त्रस्त आवली रोजड़ी इलाके के लोगों ने आज नयागांव पुलिया पर प्रदर्शन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया। बड़ी संख्या में महिलाओं सहित स्थानीय ग्रामीणों ने हाथों में तख्तियां लेकर सड़क पर धरना दे दिया, जिससे यातायात भी बाधित हो गया।

हंगामे की बढ़ती स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिस का जाब्ता तैनात किया गया। प्रदर्शनकारियों ने मटके फोड़कर जोरदार नारेबाजी की और पानी की समस्या का जल्द समाधान करने की मांग की।

आक्रोशित लोगों और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प भी हो गई। मौके पर पहुंचे एडीएम सहित कई अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाया और पानी की समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया।

स्थानीय पार्षद धनराज चेची के नेतृत्व में ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की समझाइश और पानी की समस्याओं के समाधान का आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीणों ने अपना धरना समाप्त कर दिया।

नयागांव, आवली रोझड़ी और आसपास के इलाकों में भीषण गर्मी के कारण पानी की भारी किल्लत है। इन इलाकों में टैंकर द्वारा पानी की व्यवस्था की जा रही है, लेकिन टैंकरों की कमी के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यह घटना जल संकट की गंभीरता को उजागर करती है, जिससे ग्रामीणों का जीवन प्रभावित हो र

News
More stories
गैंगस्टर के नाम पर डीलर से रंगदारी मांगी, गोली मारने की कोशिश