कोटा: जादू और प्रेरणा का संगम, मीडियाकर्मियों और परिवारों के लिए खास कार्यक्रम

27 May, 2024
Head office
Share on :

कोटा, 28 मई: ऑल इंडिया मीडिया एसोसिएशन, कोटा द्वारा शहर के मीडियाकर्मियों और उनके परिवारों के लिए मयूर सिनेमा हॉल में एक यादगार कार्यक्रम आयोजित किया गया। विश्व प्रसिद्ध जादूगर आंचल ने अपने शानदार जादू के करतबों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में मोटिवेशनल सेमिनार भी आयोजित किया गया, जिसमें सामाजिक जागरूकता पर ज़ोर दिया गया।

मुख्य अतिथि प्रो. एस.के. सिंह, कुलपति, राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय, कोटा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। डॉ. विजय सरदाना, वरिष्ठ चिकित्सक और पूर्व प्रिंसिपल, न्यू मेडिकल कॉलेज, कोटा विशिष्ट अतिथि थे।

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री बाल पुरस्कार विजेता आर्यन सिंह, गूगल गर्ल तेजस्विनी और भाजपा शहर जिलाध्यक्ष राकेश जैन भी शामिल हुए।

कार्यक्रम में मीडियाकर्मियों और उनके बच्चों को भी सम्मानित किया गया। 12वीं कक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले पत्रकारों के बच्चों को नगद प्रोत्साहन राशि प्रदान की गई।

जादूगर आंचल को कला रत्न सम्मान से सम्मानित किया गया। मोटिवेशनल सेमिनार में सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ संकल्प लिया गया और कुलपति ने सभी को शपथ दिलाई।

यह कार्यक्रम मीडियाकर्मियों और उनके परिवारों के लिए एक हर्षोल्लास का अवसर था। जादू और प्रेरणा के इस संगम ने निश्चित रूप से उन्हें प्रेरित और ऊर्जावान बना दिया होगा।

Tags : #कोटा #मीडिया #जादूगर #आंचल #कला_रत्न_सम्मान #प्रेरणा #सामाजिक_जागरूकता

News
More stories
2024 लोकसभा चुनाव में जोन टू क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला गया