Kirti-Pulkit Wedding: शादी के बंधन में बंधे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा, कुछ इस अंदाज में की एंट्री

16 Mar, 2024
Head office
Share on :

Kirti-Pulkit Wedding: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बीते दिन सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया पर कपल की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। 

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के बाद बी-टाउन के पावर कपल कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने 16 मार्च को दिल्ली के पास मानेसर में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए हैं। न्यूली मैरिड कपल की शादी की तस्वीरें भी आ गई हैं।

पुलकित-कृति ने शेयर की शादी की पहली तस्वीरें
दूल्हे मिया पुलकित और दुल्हन कृति अपनी ग्रैंड शादी में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. तस्वीरों में कपल को अपने बिग डे को एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि कृति ने अपनी शादी में पिंक कलर का लहंगा पहना था और वे बेहद प्यारी लग रही थीं. वहीं दूल्हे राजा पुलकित भी ऑफ व्हाइट शेरवानी में खूब जंच रहे थे. एक्टर की शेरवानी बेहद खास थी. दरअसल पुलकित की शेरवानी पर कईं मंत्र लिखे हुए थे.

शादी की तस्वीरें शेयर करने के बाद कृति खरबंदा ने कैप्शन में लिखा, “गहरे नीले रंग के आसमान से सुबह की ओस तक, उतार-चढ़ाव से गुजरकर, सिर्फ आप हैं। आरंभ से अंत तक, हर अब और हर तब में, जब मेरा दिल अलग तरह से धड़कता है। यह तुम्हें ही होना है। निरंतर, लगातार, आप।”

Tags : #kritikharbanda , #pulkitsamrat , #bollywoodcouple , #bollywood , #PulkitKritiwedding , #bollywoodwedding

News
More stories
मुख्यमंत्री धामी ने पलायन रोकने के लिये बतायी प्रभावी चिंतन की जरूरत।