सैफ से इंटरकास्ट मैरिज और 10 साल छोटी होने पर करीना कपूर ने दिया तीखा जवाब

13 Sep, 2023
Head office
Share on :

Kareena Kapoor Saif Ali Khan Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही जानेजां (Jaane Jaan) से अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी. यह फिल्म करीना के जन्मदिन यानी 21 सितंबर को रिलीज होगी। करीना इसके प्रमोशन में बिज़ी हैं. इसी बीच उन्होंने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अपनी इंटरकास्ट मैरिज को लेकर बातचीत की. इंडस्ट्री में गॉसिप गर्ल के नाम से मशहूर करीना इससे पहले आमिर खान के साथ ”लाल सिंह चड्ढा” में नजर आई थीं, फिल्म को बहिष्कार का सामना करना पड़ा था लेकिन करीना की परफॉर्मेंस की तारीफ भी हुई थी।

करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने सफर और अनुभवों के बारे में खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू में करीना ने हिंदी कमर्शियल हिंदी फिल्मों की सफलता पर टिप्पणी की है। इसके साथ ही करीना ने अपने और सैफ अली खान के बीच उम्र के फासले पर भी कमेंट किया है। जब करीना ने सैफ से शादी की थी तब भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। अपने से 10 साल बड़े सैफ से शादी का फैसला लेने के बाद कई लोगों ने करीना को अलग-अलग सलाह दी। अब इतने सालों बाद उन्होंने बताया है कि वह इन चीजों को कैसे देखती हैं।

सैफ से 10 साल छोटी हैं करीना

जब करीना से इंटरव्यू में पूछा गया कि सैफ के साथ उम्र का ज्यादा फासला होने की वजह से वो अक्सर ट्रोलिंग की शिकार होती हैं तो करीना ने कहा, उम्र कभी कोई सोचने का विषय नहीं रही, सैफ पहले से ज्यादा हॉट होते जा रहे हैं. मैं खुश हूं कि मैं उनसे दस साल जवान हूं, उन्हें इस बात से चिंतित होना चाहिए. कोई नहीं कह सकता कि वो 53 साल के हैं. उम्र मायने नही रखती, मायने रखता है सम्मान और प्यार और ये बात कि हम एक-दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताएं. हम इंटरकास्ट रिलेशनशिप्स पर बहुत दिमाग लगाते हैं. बहुत सोचते हैं कि इनके बीच तो 10 साल का उम्र का फासला है. लेकिन सबसे जरूरी ये मायने रखता है कि मैं और सैफ एक दूसरे की कंपनी एंजॉय करते हैं. इससे क्या फर्क पड़ता है कि वो कौन सा धर्म मानते हैं और मैं कौन सा? हमारे बीच ये सब बातें और एज गैप कभी कोई मुद्दा रहा ही नहीं है. हम बहुत अनुकूल हैं और यह एक रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण बात है।”

साल 2016 में हुआ था तैमूर का जन्म, नाम बताने पर क्यों ट्रोल हुए थे करीना-सैफ जानिए पूरी खबर

करीना ने सैफ के साथ साल 2012 में शादी की थी। उनके 2016 में तैमूर और 2021 में जेह हुआ था। सैफ-करीना ने जब तैमूर के नाम की घोषणा की थी, तो वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे। करीना ने अब इसका भी जवाब दिया है। करीना ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि किसी मां को इस तरह की चीजों से कभी गुजरना पड़ा होगा।

मुझे आज भी भी यह बात हैरान करती है कि हमें निशाना क्यों बनाया गया।हमें कम से कम अपने बेटे नाम रखने की तो आजादी होनी चाहिए। तैमूर का मतलब ‘आयरन मैन’ होता है। सैफ ने मुझे बताया कि तैमूर असल में उनके बचपन के दोस्त का नाम था। उन्होंने तैमूर के पैदा होने से पहले ही कह दिया था कि अगर उन्हें कभी बेटा होगा तो वे उसका नाम तैमूर रखेंगे।



News
More stories
डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल ने श्रीकृष्णायन देशी गौ रक्षाशाला के आसपास हुये भू-कटाव तथा आपदा की वजह से गौ रक्षाशाला की दीवार को हुये नुकसान का जायजा लिया।