Kamal Khan Death: जानेमाने पत्रकार कमाल खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन, CM योगी ने जताया शोक

14 Jan, 2022
Head office
Share on :

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान (61) का निधन हो गया है। उन्होंने लखनऊ स्थिति अपने आवास में अंतिम सांस ली। कमाल खान का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कमाल खान की शादी पत्रकार रुचि कुमार के साथ हुई थी. खबर पेश करने का उनका अंदाज देश भर में सराहा जाता था। वे लंबे अरसे से NDTV के लिए लखनऊ में रिपोर्टिंग कर रहे थे। उनके निधन पर CM योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है। योगी ने कहा कि उनके शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना है।

कमाल खान के निधन से पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है। कमाल खान के पुराने मित्र और वरिष्ठ पत्रकार श्रवण कुमार शुक्ला ने कमाल खान के यूं अचानक निधन पर शोक और हैरानी जताते हुए कहा कि कमाल अपने नाम की तरह की कमाल के शख्स थे। वह बेहद सहज और सरल स्वभाव के व्यक्ति थे।  

वरिष्ठ पत्रकार ब्रजेश मिश्रा ने ट्वीट किया, ”मशहूर पत्रकार कमाल खान जी का निधन बेहद कष्टप्रद है। पत्रकारिता जगत के लिए बहुत क्षति है उनका ना रहना। देर रात तक वो दायित्वों तक निर्वहन करते रहे। सबसे वरिष्ठ पत्रकार होने के बाद भी फील्ड में रिपोर्टिंग कभी नहीं छोड़ी। खबर पेश करने का उनका अंदाज देशभर में पत्रकारों को प्रेरित करता था। अलविदा।”

समाजवादी पार्टी की ओर से ट्वीट किया गया, ”अत्यंत दुखद! एनडीटीवी के वरिष्ठ संवाददाता जनाब कमाल खान साहब का इंतक़ाल, अपूरणीय क्षति। दिवंगत आत्मा को शांति दे भगवान। शोकाकुल परिजनों के प्रति गहन संवेदना। भावभीनी श्रद्धांजलि।”

News
More stories
"उठो, जागो और तब तक मत रुको जब तक लक्ष्य हासिल न हो जाए" युवाओं के लिए यह स्वर्णिम नियम होना चाहिए: अनुराग ठाकुर
%d bloggers like this: