Jharkhand : रेल मंत्री अमृत भारत एक्सप्रेस दिखाएंगे हरी झंडी, झारखंड के इस शहर से होगा परिचालन

09 Jan, 2024
Head office
Share on :

रांची : नए साल के आते ही झारखंडवासियों कई ट्रेनों की सौगात मिली है. इस बीच अब मकर संक्रांति पर 14 जनवरी को 13434 डाउन मालदा टाउन-बेंगलुरु अमृत भारत एक्सप्रेस (Amrit Bharat Train) ट्रेन के ठहराव स्थल पर नागरिक अभिनंदन समारोह का आयोजन किया जायेगा. बता दें, इस समारोह में राज्य के रेल मंत्री राव साहेब दानवे पाटिल और पूर्व CM सह BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी भी शामिल होंगे.

जानकारी दें, इस कार्यक्रम को सफलतापूर्वक बनाने की तैयारी में पूर्व रेलवे के सहायक अभियंता विश्वनाथ मंडल, यातायात निरीक्षक ज्योतिर्मयी साहा, सहायक यांत्रिक अभियंता अभिषेक रंजन, क्षेत्र पदाधिकारी रामपुरहाट दिलीप कुमार चौहान, वरिष्ठ अनुभाग अभियंता(कार्य) रामपुरहाट मुकेश कुमार, BJP-जिला उपाध्यक्ष-सह-ईस्टर्न जोनल रेलवे पैसेंजर्स एसोसिएशन हावड़ा मंडल के अध्यक्ष हिसाबी राय और सचिव राणा शुक्ला ने इन सभी ने पाकुड़ रेलवे स्टेशन पहुंचकर का जायजा लिया.

रेल मंत्री अमृत भारत एक्सप्रेस दिखाएंगे हरी झंडी
बता दें, प्लेटफार्म नंबर 1 पर हावड़ा छोर पर खाली जगह देखकर कार्यक्रम के लिए मंच बनाने की भी योजना बनाई है. 14 जनवरी को प्लेटफार्म नंबर 2 पर अमृत भारत एक्सप्रेस को राज्य के रेल मंत्री के साथ BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

इस कार्यक्रम के लिए में शिरकत करने के लिए रेलवे प्रशासन द्वारा शहर के प्रतिष्ठित नागरिकों को भी आमंत्रित किया जायेगा. इस कार्यक्रम को देखते हुए प्लेटफॉर्म नंबर 2 सभी मेहमानों की बैठने की भी व्यवस्था की जाएगी. और इस कार्यक्रम के बीच किसी तरह की चूक ना हो इस पर भी पूरा ध्यान रखा जाएगा.

News
More stories
अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन का सपना सच होने के बाद तीन दशक से जारी अपना ‘मौन व्रत’ तोड़ेगी
%d bloggers like this: