बदायूं हत्याकांड का दूसरा आरोपी जावेद गिरफ्तार अब खुलेगा बदायूं में दो बच्चों की निर्मम हत्या का राज

21 Mar, 2024
Head office
Share on :

Badaun Case: बदायूं डबल मर्डर केस के दूसरे आरोपी जावेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  उसपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. जावेद को बरेली से गिरफ्तार किया गया है.

Javed Arrested: बदायूं हत्याकांड में दो दिनों से फरार चल रहे जावेद को पुलिस ने दबोच लिया है. बदायूं में 2 बच्चों गला रेतकर की गई हत्या में शामिल मृतक साजिद का भाई जावेद देर रात बरेली से गिरफ्तार हुआ है. जावेद घटना के बाद मोबाइल बंद कर दिल्ली भाग गया था. लेकिन देर रात सेटेलाईट बस स्टैंड पर स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.  

बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूं पुलिस के हवाले किया जावेद का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है. बदायूं के एसएसपी जाविद ने जाविद की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि पुलिस उसे लेकर बदायूं आ रही है. अब उसे यहां कोर्ट में पेश किया जाएगा.

वहीं इस पूरे मामले पर मृतक बच्चे आयुष आहान की मां ने कहा कि ‘साजिद मेरे घर आया और मुझसे 5000 रुपये मांगे. जब मैंने उसे पैसे दे दिए, तो वह ऊपर चला गया जहां मेरे बेटे खेल रहे थे. फिर, उसने मेरे बेटों को बेरहमी से मार डाला. मुझे न्याय चाहिए .जावेद से पूछताछ हमारे सामने होनी चाहिए.’

जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हत्याकांड के दूसरे आरोपी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जावेद इस वीडियो में कह रहा है कि वह सीधा शरीफ आदमी है, उसके बड़े भाई साजिद ने ये हत्या की है और उसका इस हत्याकांड में कोई हाथ नहीं है। जावेद वीडियो में खुद को पुलिस के हवाले करने को कह रहा है। जावेद ने कहा है कि जिनकी हत्या हुई है उस घर से उनके बहुत अच्छे ताल्लुकात थे। 

साजिद ने 24 बार किए बच्चों पर वार
पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में यह बात स्पष्ट हुई है कि साजिद ने 24 बार उस्तरे और चाकू से वार किया। रिपोर्ट के अनुसार छोटे बच्चे अहान के शरीर पर 9 वार और आयुष के शरीर पर 14 वार हुए। बुधवार सुबह ही दोनों बच्चों का पोस्टमॉर्टम कर दिया गया। फिर 10 बजे कछला घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं आरोपी साजिद का एनकाउंटर के बाद पोस्टमॉर्टम हुआ, जिसमें उसके शरीर में 3 गोलियां लगी मालूम हुईं। 

TAGS : #BadaunHorror , #UttarPradeshNews , #Badaun , #ViralStory , #UPPolice , #Badaun Case , #Javed Arrested , #बदायूं हत्याकांड

News
More stories
हरीद्वार लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से संवाद।