जालंधर निगम टीम ने अवैध बिल्डिंग को किया सील

20 Jan, 2024
Head office
Share on :

पंजाब: जालंधर नगर निगम के निर्माण विभाग के अधिकारियों ने शनिवार सुबह-सुबह बड़ी कार्रवाई की. नगर निगम सचिव आदित्य ओपल के आदेश पर 20 दुकानें और व्यावसायिक भवन सील कर दिए गए और कई अवैध निर्माण रुकवा दिए गए।

एटीपी सुखदेव वशिष्ठ और उनकी टीम ने जालंधर नगर निगम सचिव आदित्य ओपल के निर्देशों का पालन किया और शनिवार सुबह करीब 5 बजे ऑपरेशन को अंजाम दिया। नगर निगम की टीम ने ईश्वरपुरी कॉलोनी में अवैध रूप से स्थापित गुप्ता की वेल्डिंग और इंजीनियरिंग फैक्ट्री के गैरेज को सील कर दिया।

कुर्ला और किंगरा में चार दुकानें बंद हैं.
इसके बाद सिविक एजेंसी की टीम ने दूसरी बार कुर्ला-किंगरा में साईं मंदिर के पास चार अवैध दुकानों को सील कर दिया. ये चारों स्टोर इस कंपनी ने एक साल पहले बंद कर दिए थे. बाद में दुकानों के मालिकों ने हलफनामा दिया कि वे इसे आवासीय भवन में परिवर्तित कर देंगे, लेकिन दुकानों को आवासीय भवन में परिवर्तित नहीं किया गया, जिसके कारण दुकानों को फिर से सील करना पड़ा।

11 बैंक एन्क्लेव शाखाएं निलंबित हैं।
नगर निगम की टीम ने एन्क्लेव बैंक में कार्रवाई की. कॉर्पोरेट टीमों ने बैंकिंग क्षेत्र की 11 शाखाओं को ब्लॉक कर दिया है। इसमें वित्तीय जिले में निर्मित तीन शाखाएँ शामिल हैं। बैंकिंग क्षेत्र के बाहर अब आठ दुकानें थीं। इसके अतिरिक्त, मेनब्रो चौक के पास अवैध व्यावसायिक संरचनाओं की भी घेराबंदी की गई है।

एटीपी सुखदेव वशिष्ठ के नेतृत्व में कॉर्पोरेट टीम ने भाई बनोज नगर में स्टोर को सील कर दिया। वहीं, फूल मार्केट में दो अनाधिकृत दुकानों को सील कर दिया गया.आज दस से अधिक अनाधिकृत दुकानों को सील कर दिया गया. इसमें वे दुकानें भी शामिल हैं जो पहले बंद थीं।

News
More stories
Baran : जिला कलेक्टर रोहिताश्व सिंह ने गणतंत्र दिवस समारोह से पहले व्यवस्थाओं की समीक्षा
%d bloggers like this: