इंटरनेट व नेटवर्किंग मतदान के दिन में व्यवधान अक्षम्य: जिला निर्वाचन अधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल

16 Apr, 2024
Head office
Share on :

हरिद्वार: जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने कहा कि चुनाव के दिन कन्वेंशन हॉल, भेल केंद्रीय विद्यालय (मतगणना केंद्र) में इंटरनेट और नेटवर्किंग की थोड़ी सी भी समस्या क्षम्य नहीं होगी। यदि किसी कारण से कोई तकनीकी समस्या आती भी है तो तत्काल समस्या का समाधान किया जाये।

डीएमए ने शुक्रवार को समाहरणालय सभागार में मोबाइल नेटवर्किंग से जुड़ी कंपनियों के प्रतिनिधियों की बैठक की. इस बैठक में मोबाइल कंपनियों को मोबाइल नेटवर्किंग और इंटरनेट सेवा बेहतर बनाए रखने के निर्देश दिए गए.

उन्होंने कहा कि 18-19 अप्रैल को मतदान के दिन जिले के किसी भी हिस्से में मोबाइल एवं इंटरनेट कनेक्टिविटी बाधित नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कंपनियों के प्रतिनिधियों को स्पष्ट निर्देश दिया कि चुनाव प्रक्रिया के दौरान मोबाइल व नेट कनेक्टिविटी के कारण किसी भी प्रकार का व्यवधान बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. इस मौके पर नोडल स्विफ्ट प्रतीक जैन, अपर जिलाधिकारी पीएल शाह, प्रशिक्षु आईएएस दीपक सेत, दीपेंद्र सिंह नेगी, अजयवीर सिंह, मनीष सिंह, जितेंद्र कुमार, गोपाल सिंह चौहान, देवेश शाशानी, कुशमा चौहान, प्रेम लाल आदि मौजूद रहे।

News
More stories
दिल्ली: अधिकतम तापमान 33.2 डिग्री सेल्सियस, बारिश की संभावना कम