Love Affairs के चक्कर में बिहार की महिला को पोल से बांधकर पीटा गया !

01 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :

मामला थाना में पहुंचा तो थानाध्यक्ष की उपस्थिति में दोनों पक्षों की बात सुनकर समझा-बुझाकर मामला को समाप्त करा दिया।

बिलासपुर: बिहार के रोहतास के चेनारी इलाके के सिंघपुर गांव में प्रेम प्रसंग का आरोप लगाकर एक महिला की खंभे से बांधकर पिटाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीन बच्चों की मां पर उसके पति ने प्रेम-प्रसंग का आरोप लगाया था।

बिहार के रोहतास जिले में एक महिला को बिजली के खंभे से बांधकर उसकी पिटाई कर दी गयी. अधिकारियों ने कहा कि उनके पति दीपक राम ने शुक्रवार को पुलिस से संपर्क किया था और उनसे मामले में हस्तक्षेप करने को कहा था। जिसके बाद, दंपति, जिनके तीन बच्चे हैं, को पुलिस स्टेशन बुलाया गया। अधिकारियों ने कहा कि स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) ने पुलिस स्टेशन में दंपति की काउंसलिंग की। पुलिस दलबल के साथ पहुंची और महिला को मुक्त कराया।

इसे भी पढ़ें power crisis: कोयले की कमी को लेकर चिदंबरम ने मोदी सरकार पर कसा तंज, इसके लिए भी कांग्रेस शासन जिम्मेदार

बताया जाता है कि महिला को उसके दरवाजे पर ही बिजली के खंभे से बांधकर मारपीट की जा रही थी। महिला 3 बच्चों की मां है। मामला थाना में पहुंचा तो थानाध्यक्ष की उपस्थिति में दोनों पक्षों की बात सुनकर समझा-बुझाकर मामला को समाप्त करा दिया। लेकिन गांव पहुंचने के बाद पति और उसके परिवार वालों ने ग्रामीणों की उपस्थिति में महिला को बिजली के खंभे में बांधकर कर पिटाई करने लगे।

रोहतास के पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने कहा, पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और महिला को बचाया। भारती ने कहा, “घटना के सिलसिले में उनके पति और ससुर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।” पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। मामले में दीपक राम, शिव पूजन राम, केदार राम, धीरेंद्र राम व नरेंद्र राम को गिरफ्तार किया गया है। वहीं घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

News
More stories
आर्य समाज कॉलेज व् कन्या इंटर कॉलेज के वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और MLA आदेश चौहान
%d bloggers like this: