Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

प्रयागराज में एक परिवार के 5 लोगों की धारदार हथियार से बेरहम हत्या, शहर में फैली सनसनी

16 Apr, 2022
Sachin
Share on :

सुबह जब कोई घर से नहीं निकला तो पास में रहने वाले एक व्यक्ति ने अंदर जाकर देखा तो वह दंग रह गया. राहुल का आंगन में शव लटका हुआ था. जबकि पत्नी और बच्चे के लहूलुहान शव बिस्तर पर पड़े थे. मृतक की बहन ज्योति और नीतू ने हत्या का आरोप लगाया है.   

नई दिल्ली: प्रयागराज शहर से करीब 35 किमी दूर नवाबगंज में एक परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से की हत्या. नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में किराए पर रहने वाले राहुल तिवारी (42), उनकी पत्नी प्रीति (38) और तीन बच्चियाँ माही, पीहू और पाहु को मौत के घाट उतार दिया गया. शनिवार सुबह एक ही कमरे में पांच शव मिलने के बाद घर के आसपास हड़कंप मच गया. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो, खागलपुर गांव के एसएसपी और साथ ही कई थानों की फोर्स और डॉग स्क्वाड की टीम पहुंच गई है.  

पुलिस कर रही जांच

और यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: CMO का ट्विटर हैंडल हैक, केस दर्ज

सूचना के अनुसार, प्रयागराज के नवाबगंज थाना इलाके के भागलपुर गांव में शुक्रवार देर रात एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. पत्नी समेत तीन बच्चों की धारदार हथियार से काट कर हत्या और जबकि एक शख्स बाथरूम में फंदे से लटका मिला.

शुक्रवार की रात में राहुल का परिवार खाना खाने के बाद सो रहा था. पुलिस का मानना है कि उसी रात घर के सभी पांचों लोगों की हत्या कर दी गई. सुबह पड़ोस में रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति ने सबसे पहले शवों को देखा. फिर उसने दूसरे किराएदारों को बता सूचना दी. इस वारदात की जानकारी ग्रामीणों को पता लग गई और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी. हत्या की सूचना पाकर नवाबगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची. कुछ ही देर बाद फारेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड भी मौके पर पहुंचे. हत्‍या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है.

राहुल के परिवार वालो ने लगाया हत्या का आरोप

सुबह जब कोई घर से नहीं निकला तो पास में रहने वाले एक व्यक्ति ने अंदर जाकर देखा तो वह दंग रह गया. राहुल का आंगन में रस्सी पर शव लटका हुआ था. जबकि पत्नी और बच्चे के लहूलुहान शव बिस्तर पर पड़े थे. वहीं, मृतक की बहन ज्योति और नीतू ने हत्या का आरोप लगाया है.

मृतक की बहन ज्योति और नीतू ने हत्या का आरोप लगाया है.

पुलिस के अनुसार, पूरी जानकारी  

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई है. मृतक का परिवार मूलरूप से कौशांबी के सिराथू का रहने वाला बताया गया है. जानकारी के अनुसार मृतक परिवार पिछले कुछ समय से प्रयागराज के नवाबगंज के खागलपुर गांव में किराए पर कमरा लेकर रहता था.  

पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कार्रवाई में जुट गई है

जांच अभी जारी है…

घटनास्‍थल पर पहले प्रयागराज के एसएसपी और बाद में आइजी भी पहुंचे. परिवार के अन्‍य लोगों के साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई है. साथ ही हत्‍यारों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया है. उधर पुलिस की टीम हमलावरों के बारे में सबूत की तलाश कर रही है. अभी तक की जांच में सीढ़ी के रास्‍ते पर पैरों के ताजा निशान मिले हैं. पैरों के निशान छोटे बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस इन सब बिंदुओं पर बारीकी से पड़ताल कर रही है

News
More stories
पंजाब में आप सरकार ने किया वादा पूरा, 1 जुलाई से 300 यूनिट तक होगा बिजली का बिल फ्री