कन्नौज में पत्नी ने पति की हत्या की, फिर फरार हो गई

22 May, 2024
Head office
Share on :

कन्नौज, 22 मई 2024: एक घटना में कन्नौज जिले के ग्राम मधुपुर पोस्ट मियागंज के रहने वाले 28 वर्षीय विकास कुमार की पत्नी ने उनकी हत्या कर दी। विकास का शव जैसे ही कन्नौज में आया, परिजनों में कोहराम मच गया।


पत्नी काजल ने उसकी हत्या की: जैसा कि परिजनों के अनुसार है, विकास को जहर देकर उनकी पत्नी काजल ने ही उनकी हत्या की है। इसके बाद से काजल फरार है। पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।


अवैध सम्बन्ध का खुलासा: विकास कुमार गाजियाबाद में अपने पत्नी काजल के साथ रहकर एक निजी स्पोर्ट्स कम्पनी में काम करता था। इस दौरान, काजल के किसी शख्स के साथ अवैध सम्बन्ध हो गए थे। जिसकी जानकारी के शक में काजल ने अपने भाई और मामा के साथ मिलकर विकास कुमार की हत्या करने का षड्यंत्र रचा। उन्होंने विकास को जहर खिलाकर मौत के घाट उतार दिया।


फरारी काजल: काजल और उसके भाई-मामा सभी फरार हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।


विकास कुमार की शादी:वर्ष 2020 में हरदोई जिले में स्थित बिलग्राम थाना के अन्तर्गत आने वाले अतर्छा गावं की रहने वाली काजल नाम की युवती के साथ विकास कुमार की शादी हुई थी। शादी के बाद से पिछले दो वर्षो से वह काजल के साथ गाजियाबाद के सेक्टर 14 में रहकर एक निजी स्पोर्ट्स कम्पनी में काम करता था। पत्नी काजल के किसी शख्स के साथ अवैध सम्बन्ध थे। जो फरार है। परिजनों की सूचना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

पंकज कुमार श्रीवास्तव

News
More stories
अलीपुर: 12 साल के बच्चे की मौत का मामला, 9 दिन बाद भी गुमराह! परिजनों ने थाने का किया घेराव