बिना शादी के मां बनीं Ileana D’cruz ने दिखाई बेटे की पहली झलक, नन्हें हाथ से थामी ‘मम्मा’ की उंगली, देखें क्यूट फोटो

10 Aug, 2023
Head office
Share on :

Ileana DCruz Baby Boy इलियाना डिक्रूज हाल ही में मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने 1 अगस्त 2023 को अपने बेटे Koi Phoenix Dolan का दुनिया में वेलकम किया। अपने बेटे की पहली झलक एक्ट्रेस पहले ही शेयर कर चुकी हैं और अब हाल ही में रुस्तम एक्ट्रेस ने अपने बेटे के साथ अपनी पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Ileana D’cruz Son Koa: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) 1 अगस्त को मां बनी थीं, लेकिन उन्होंने 5 दिन बाद अपने बेटे कोआ फीनिक्स डोलन ( Koa Phoenix Dolan) की एक क्यूट फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को ये गुड न्यूज दी। वहीं, अब एक्ट्रेस को मां बने एक हफ्ता हो चुका है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक बार फिर बेटे कोआ के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की है। शेयर की गई फोटो में कोआ का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन उसके नन्हें हाथ ने मां इलियाना की उंगली थामी हुई है। इस प्यारी सी फोटो को देख किसी का भी दिल पिघल जाए।

इस फोटो को शेयर करते हुए ‘रुस्तम’ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “तुम्हारी मम्मा बने हुए 1 हफ्ता हो चुका है”। इससे पहले इलियाना ने अपने बेटे की पहली झलक तीन दिन पहले शेयर की थी। उन्होंने न्यूबॉर्न बेबी की पहली फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “अपने बेबी ब्वॉय का इस दुनिया में स्वागत करके हम कितने ज्यादा खुश हैं। इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है”।

अप्रैल में की Ileana D’cruz ने प्रेग्नेंसी अनाउंस

इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz ) ने अप्रैल में एक फोटो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस के फैंस उनके पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड थे। हालांकि, सभी का मानना था कि एक्ट्रेस बिना शादी के मां बने जा रही हैं। इसके बाद उन्होंने मई में अपने बेबी बंप के साथ भी फोटो शेयर की थी, जिसको खूब पसंद किया गया था।

मई में अपने मिस्ट्री मैन से Ileana D’cruz की थी शादी

एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस बेबी के पिता को लेकर कई सवाल कर रहे थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने मिस्ट्री मैन के साथ एक ‘डेट नाइट’ की फोटो शेयर की थी। इसके बाद खबर आई कि एक्ट्रेस ने अपने मिस्ट्री मैन यानी Michael Dolan के साथ 13 मई को शादी की थी, जिसके 4 हफ्ते बाद एक्ट्रेस ने अपनी बेबी बंप की फोटो शेयर की थी।

News
More stories
राहुल गांधी के Flying Kiss पर भड़की स्मृति ईरानी आखिर राहुल गांधी ने ऐसा क्यों किया जाने पूरा सच ?