Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

पटना में बीच सड़क पर पति ने पत्नी और बेटी को मारी गोली, फिर खुद को गोली से उड़ाया

28 Apr, 2022
Sachin
Share on :

बिहार की राजधानी में गुरुवार को पति ने पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी है। इसके बाद खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

नई दिल्ली: पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहार की राजधानी में गुरुवार को पति ने पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी है। इसके बाद खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। गर्दनीबाग थाना के पुलिस कालोनी में बेगूसराय के रहने वाले राजीव कुमार ने अपनी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। मर्डर की वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद को भी मौत के घाट उतार लिया।

पटना में बीच सड़क पर पति ने पत्नी और बेटी को मारी गोली, फिर खुद को गोली से उड़ाया

और यह भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश में भीषण दुर्घटना: चित्तूर में चट्टान से टकराकर 100 फीट गहरी खाई में गिरी बस, सात लोगों की मौत, 45 घायल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि राजीव ने बेगूसराय से पटना आकर इस घटना को अंजाम दिया।जानकारी के मुताबिक, पत्नी और बेटी गुरुवार को मायके से लौट रही थीं। दोनों पुलिस कालोनी मोड़ से पैदल चलकर अपने किराए के मकान की तरफ जा रही थीं। इसी दौरान पहले से घात लगाए राजीव ने अपनी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली।

पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि हमें तिहरे हत्याकांड की सूचना मिली और हम अनीसाबाद में मौके पर पहुंचे। आरोपी राजीव कुमार ने अपनी दूसरी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में 7 एमएम पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। 

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों

उन्होंने कहा, हमें पता चला है कि आरोपी की पहली पत्नी से एक बेटी है। बाद में पत्नी की मौत हो गई थी। फिर राजीव ने दिवंगत पत्नी की बहन से शादी की और बाद में उनका तलाक हो गया। वह चाहता था कि उसकी बेटी उसके साथ ही रहे लेकिन बेटी नहीं मानी। राजीव बेगूसराय से उनका पीछा कर रहा था और यहां उसने दोनों को गोली मार दी।

News
More stories
मायावती बोली- मैं PM या यूपी का CM बनने का सपना देख सकती हूं, लेकिन राष्ट्रपति का नहीं, बताया कैसे सत्ता में वापसी होगी