Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

उत्तराखंड के रामनगर में हुआ भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की गई जान, एक को जिंदा बचाया

08 Jul, 2022
Sachin
Share on :

हादसे में जिंदा बची एक लड़की को रामनगर के पास ही सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि इस गाड़ी में 4-5 लड़कियां भी सवार थीं. हादसे में मरने वालो में 8 लोग पंजाब के पटियाला जिले के रहने वाले हैं.

उत्तराखंड: उत्तराखंड स्थित रामनगर में गुरुवार 7 जुलाई को भीषण सड़क हादसा हुआ है. जानकारी के अनुसार इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. बताया गया है कि अर्टिगा गाड़ी में 10 लोग सवार थे. हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो वह तत्काल प्रभाव से प्रशासन और रेसक्यू टीम संपर्क साधकर मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि इस हादसे में 1 शख्स गंभीर रूप से घायल है और 9 लोगों की मौत हो गई है. अब नदी में गिरी कार को ट्रैक्टर से बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है.

उत्तराखंड के रामनगर में हुआ भीषण सड़क हादसा, नदी में गिरी गाड़ी

और यह भी पढ़ें- जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे को भाषण देते हुए मारी गोली, पुलिस ने 41 साल के संदिग्ध हमलावर को पकड़ा

हादसे में जिंदा बची एक लड़की को रामनगर के पास ही सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि इस गाड़ी में 4-5 लड़कियां भी सवार थीं. हादसे में मरने वालो में 8 लोग पंजाब के पटियाला जिले के रहने वाले हैं, इसमें 5 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल हैं. जबकि 2 महिलाएं रामनगर की ही हैं. जिनमे से एक की मौत हो चुकी है और एक 22 वर्षीय युवती नाजिया को सुरक्षित जिंदा बाहर निकाल लिया गया है. अधिकारी ने बताया कि अन्य शवों को निकालने के प्रयास जारी हैं. पुलिस ने कहा कि 10 पर्यटक ढेला के एक रिसॉर्ट में रह रहे थे.

तेज रफ्तार में थी कार

घटना पर मौजूद चश्मदीदों के मुताबिक, घटना सुबह 5 बजे की है. उन्होंने कार को रोकने की कोशिश की लेकिन कार की रफ्तार इतनी तेज थी की वह उसे रोक नहीं पाए. तभी ढेला गांव की नदी में जा गिरी और वह तेज बहाव के कारण कार पानी में बह गई.

डीआईजी आनंद भारण ने की पुष्टि

कुमाऊं रेंज के डीआईजी आनंद भारण ने पुष्टि करते हुए मीडिया को बताया कि आज सुबह रामनगर की ढेला नदी में एक कार के बह जाने से 9 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 1 लड़की को जिंदा बचा लिया गया. अआप्को बता दें कि उत्तराखंड में भारी बारिश के चलते नदियों में उफान बढ़ता जा रहा है. इस दौरान राज्य में भूस्खलन की भी स्थिति बनी हुई है.

सीएम धामी ने जताया दुःख

घटना पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शोक जताते हुए कहा कि रामनगर की ढेला नदी में कार के बह जाने से कार सवारों की मौत की खबर मिली है. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करता हूं.

जिम कॉर्बेट को जाता है रास्ता

जहां ये हादसा हुआ है वह रास्ता जिम कॉर्बेट की ओर जाता है. देर रात इस इलाके में भारी बारिश हुई थी. जिसके बाद नदी में पानी का बहाव तेज हो गया और सड़क के ऊपर से पानी गुजरने लगा था. इन जगहों पर बीते दिनों प्रशासन और सरकार ने पुल बनाने की बात कही थी लेकिन अभी तक ऐसा नहीं होने की कारण ऐसी घटना देखने को मिली है और पहली बार नहीं बल्कि पहले भी कई बड़े हादसे हो चुके हैं.

Edited By: Deshhit News

News
More stories
जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे को भाषण देते हुए मारी गोली, पुलिस ने 41 साल के संदिग्ध हमलावर को पकड़ा