आंध्र प्रदेश में भीषण दुर्घटना: चित्तूर में चट्टान से टकराकर 100 फीट गहरी खाई में गिरी बस, सात लोगों की मौत, 45 घायल

27 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Andhra Pradesh Chitoor Accident

Tirupati bus accident : तिरुपति से 25 किलोमीटर दूर बकरापेटा में ड्राइवर की लापरवाही से बस एक चट्टान से टकराई और खाई में जा गिरी। घायलों को पास के अस्पताल में ले जाया गया है। जिनकी हालत गंभीर है उन्हें हायर ट्रीटमेंट के लिए दूसरे अस्पताल रिफर कर दिया गया है।

  • 50 फीट गहरी खाई में गिरी बस
  • हादसे में 8 लोगों की मौत 45 घायल
  • घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के पास चित्तूर जिले में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया है। इस घटना में सात से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। घटना बस के खाई में गिरने के कारण हुई। बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। सभी को निकाला गया है। 45 यात्री घायल हैं और कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना ड्राइवर की लापरवाही के कारण होना बताया जा रहा है।

Andhra Pradesh Bus Accident

तिरुपति से लगभग 25 किलोमीटर दूर चंद्रगिरी मंडल में हुई घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। राहत कार्य शुरू हुआ। पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ रेस्क्यू टीमें भी मौके पर पहुंची। रात में अंधेरा होने से राहत कार्य में परेशानी हुई। हालांकि रविवार तड़के तक रेस्क्यू कार्य पूरा कर लिया गया था।

चट्टान से टकराकर खाई में गिरी बस

पुलिस, ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बस में करीब 50 लोग सवार थे। तिरुपति से 25 किलोमीटर दूर बकरापेटा में ड्राइवर की लापरवाही से बस एक चट्टान से टकराई और खाई में जा गिरी। घायलों को पास के अस्पताल में ले जाया गया है। जिनकी हालत गंभीर है उन्हें हायर ट्रीटमेंट के लिए दूसरे अस्पताल रिफर कर दिया गया है।

शादी में जा रही थी बस

50 फीट गहरी खाई में जा गिरी बस

बताया गया है कि दुर्घटनाग्रस्त बस में बराती सवार थे। जो अनंतपुर जिले के धर्मावरम जिले के चित्तूर नगरी जा रही थी। जिस समय ये हादसा हुआ उस समय ये बस घाट रोड से होते हुए आदुपुताप्पी घाटी की ओर जा रही थी। तभी बस चालक की लापरवाही के चलते बस फुटपाथ से जा टकराई और बकरापटटे घाट के पास फिसल कर 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस तुरंत बचाव कार्य में जुट गई। घायलों को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। 

News
More stories
CM धामी ने की पूर्व CM हरीश रावत से की औपचारिक मुलाकात I
%d bloggers like this: