Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

राशिफल 12 अक्टूबर 2021: जनिए क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे,कैसा बीतेगा आज आपका का दिन

12 Oct, 2021
Head office
Share on :
नमस्कार पाठकों बहुत स्वागत है आपका आप पढ़ रहे हैं " द मिरिकल ऑफ़ ज्योतिष " और मैं हूँ आपके साथ विशाल शुक्ला. राशिफल की बात करंगे लेकिन सबसे पहले आपको बता दूँ यह राशिफल आपकी जन्म राशि के आधार पर है यानि आपकी कुंडली में चन्द्रमा जिस राशि में बैठे है वही आपकी जन्म राशि या चंद्र राशि है अगर आप अपनी जन्म राशि के बारे में नहीं जानते तो फिर आप अपने प्रचलित नाम राशि के आधार पर इस राशिफल को देख सकते हैं.

मेष राशि  ( Aries):भाग्य का सम्पूर्ण लाभ मिलेगा. सोंचे हुए कार्य पूर्ण होंगे. अपनी योग्यता को साबित करें. शुभरंग– पीला और भाग्य–75%.

वृषभ राशि (Taurus):वाहन सावधानी से चलाएं. धैर्य बनाये रखें. स्वास्थ्य का बहुत ध्यान रखें. शुभरंग– कत्थई और भाग्य– 60%.

 मिथुन राशि (Gemini):  ज़रूरी काम आज ज़रूर करें. नौकरी में लाभ के योग हैं. धन लाभ के योग हैं. शुभरंग– नारंगी और भाग्य–70%.

कर्क राशि  (Cancer): मानसिक चिंताएं समाप्त होंगी. व्यवसाय में लाभ के योग हैं. शत्रु और विरोधि शांत होंगे. शुभरंग– बैंगनी और भाग्य– 65%.

सिंह राशि (Leo): सफलताओं से भरा दिन है. धन का निवेश कर सकते हैं. प्रेम के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. शुभरंग– लाल और भाग्य–75%.

कन्या राशि (Virgo): मानसिक तनाव हो सकता है. घर में कलह का माहौल बन सकता है. बड़ो की सलाह से लाभ होगा. शुभरंग– सफ़ेद और भाग्य–60%.

तुला राशि (Libra): नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. धन लाभ के सुन्दर योग हैं. धन के निवेश से लाभ होगा. शुभरंग– गुलाबी और भाग्य–70%.

वृश्चिक राशि (Scorpio): व्यस्तता आपकी बड़ी रहेगी. धन का आकस्मिक लाभ हो सकता है. परिवार में खुशियाँ आएँगी. शुभरंग– सिंदूरी और भाग्य– 80%.

धनु राशि (Sagittarius):  कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. शिक्षा में सफलता मिलेगी. शुभरंग– पीला और भाग्य–90%.

मकर राशि (Capricorn): व्यर्थ का तनाव ना पालें. निर्णयों में सावधानी रखें. हनुमान चालीसा का पाठ करें. शुभरंग– सफ़ेद और भाग्य– 60%. 

कुम्भ राशि  (Aquarius): संतान पक्ष की उन्नति होगी. प्रेम के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य आपका बेहतर रहेगा. शुभरंग — नीला और भाग्य– 70%.

मीन राशि  (Pisces):कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. आर्थिक रूप से मजबूत होंगे. नये कार्य की शुरुआत हों सकती है. शुभरंग– आसमानी और भाग्य-80%. 

This image has an empty alt attribute; its file name is पंडित-जी-1-1.jpg
News
More stories
टनकपुर-बागेश्वर नई ब्राडगेज रेल लाईन के फाईनल लोकेशन सर्वे को मिली मंजूरी