राशिफल 01 अक्टूबर 2021: आज मिथुन राशि वालों के लिये अचानक धन लाभ के योग हैं, जानिए कैसा बीतेगा बाकी राशियों का पूरा दिन

01 Oct, 2021
Share on :


नमस्कार पाठकों बहुत स्वागत है आपका आप पढ़ रहे हैं ” द मिरिकल ऑफ़ ज्योतिष ” और मैं हूँ आपके साथ विशाल शुक्ला. राशिफल की बात करंगे लेकिन सबसे पहले आपको बता दूँ यह राशिफल आपकी जन्म राशि के आधार पर है यानि आपकी कुंडली में चन्द्रमा जिस राशि में बैठे है वही आपकी जन्म राशि या चंद्र राशि है अगर आप अपनी जन्म राशि के बारे में नहीं जानते तो फिर आप अपने प्रचलित नाम राशि के आधार पर इस राशिफल को देख सकते हैं.

मेष राशि  ( Aries): मानसिक तनाव दिख रहा है. घर में कलह हो सकती है. सफ़ेद मिठाई का दान करें.शुभरंग- आसमानी और भाग्य-60%.

वृषभ राशि (Taurus): पराक्रम में आपके वृद्धि होगी. आज के काम को कल पर ना टालें. अभी कार्य विलम्ब से ही सही पर पूर्ण होंगे. शुभरंग– सफ़ेद और भाग्य–70%.

मिथुन राशि (Gemini): धन लाभ के योग हैं. ऑफिस के कार्यों में सफलता मिलेगी. शत्रु और विरोधी शांत होंगे. शुभरंग– नीला और भाग्य– 80%

कर्क राशि  (Cancer): पुरानी चिंताओं से मुक्ति मिलेगी. नये कार्य की योजना बनाएंगे. व्यवसाय में सफलता के योग हैं. शुभरंग — सफ़ेद और भाग्य–90%.

सिंह राशि (Leo): मानसिक तनाव से बचें. बे वजह का क्रोध ना करें. मान-सम्मान की हानि हो सकती है. शुभरंग– नारंगी और भाग्य– 60%.

कन्या राशि (Virgo): नौकरी में नई ज़िम्मेदारी मिल सकती है. प्रेम के क्षेत्र में सफलता मिलती दिख रही है. सोंचे हुए कार्य पूर्ण होंगे.  शुभरंग– हरा और भाग्य– 70%.

तुला राशि (Libra):  करियर में शुभ लाभ के योग हैं. किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं. प्रियजन से भेंट सम्भव है. शुभरंग– सफ़ेद और भाग्य– 80%..

वृश्चिक राशि (Scorpio): चली आ रहीं परेशानिया से मुक्ति मिलेगी. उच्चाधिकारीयों का सहयोग मिलेगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. शुभरंग– लाल और भाग्य– 75%.

धनु राशि (Sagittarius): व्यर्थ का तनाव ना पालें. वाणी और स्वभाव पर नियंत्रण रखें. शिवलिंग पर दूध अर्पित करें आपको लाभ होगा. शुभरंग– सिंदूरी और भाग्य– 60%.

मकर राशि (Capricorn):  मानसिक चिंताएं समाप्त होंगी. करियर में बहतरी होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. शुभरंग– काला और भाग्य– 70%.

कुम्भ राशि  (Aquarius):  शत्रुओं पर विजय का दिन है. सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. कहीं घूमने के लिए जा सकते हैं. शुभरंग– नीला और भाग्य–80%

मीन राशि  (Pisces): संतान की उन्नति होगी. व्यापार में श्रेष्ठ लाभ होगा. शिक्षा में सफलता मिलेगी. शुभरंग-पीला और भाग्य–75%.

पंडित विशाल शुक्ल,
एस्ट्रोलॉजर ( मिरेकल ऑफ ज्योतिष- कानपुर )
Vastu, Career & Relationship Astro Expert
For Contact-
Consult on Whatsapp- 8090822388
News
More stories
CM ने पीएचडी चैम्बर ऑफ कॉमर्स द्वारा आयोजित कार्यक्रम में वर्चुअल प्रतिभाग किया।
%d bloggers like this: