गृह मंत्री अमित शाह 25 अप्रेल को करेंगे ओडिशा का दौरा, सोनपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे

22 Apr, 2024
Head office
Share on :

ओडिशा: गृह मंत्री अमित शाह 25 अप्रैल को ओडिशा दौरे पर आ रहे हैं. वह उसी दिन सोनपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम को भुवनेश्वर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. यह जानकारी बीजेपी उपाध्यक्ष गोलक महापात्र ने दी है.

अमित शाह सोनपुर से फूंकेंगे चुनावी बिगुल: महापात्र ने कहा है कि ओडिशा में बीजेपी ने मां, माटी और मातृभाषा के लिए लड़ाई शुरू कर दी है. इस लड़ाई का शुभारंभ 25 अप्रैल की दोपहर सोनपुर की धरती से किया जाएगा. गृह मंत्री अमित शाह 25 अप्रैल को सोनपुर से ओडिशा में चुनाव प्रचार का बिगुल फूंकेंगे.

ओडिशा में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा: महापात्र ने कहा कि वह ओडिशा के लोगों को वही बात बताने आ रहे हैं जो उन्होंने दो दिन पहले दिल्ली में कही थी. पार्टी की ओर से एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा. वह जनता को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह भुवनेश्वर आएंगे. शाम को वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे. वह रात के लिए भुवनेश्वर में रुकेंगे इसलिए हम उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि ओडिशा में बीजेपी की सरकार बनेगी. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक इस बार कांटाबांजी से चुनाव लड़ रहे हैं जो बलांगीर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है और अमित शाह उसी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सोनपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। उनका वहां एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने का कार्यक्रम है. इसे लेकर पश्चिम ओडिशा के नेता उत्साहित हैं.

News
More stories
"विकास और विरासत के बीच समन्वय ही पीएम मोदी की पहचान": उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ
%d bloggers like this: