Himachal : स्पीकर ने भटियात में 66L की सड़क का शिलान्यास किया

09 Feb, 2024
Head office
Share on :

हिमाचल प्रदेश : विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने पंजाब सीमा के साथ लगते चंबा जिले के भट्टियात विधानसभा क्षेत्र के तुन्नुहट्टी क्षेत्र में डोबला डांगा-छंबर संपर्क सड़क की आधारशिला रखी।
पठानिया ने गदियारा गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि डोबला डांगा-चंबर सड़क का निर्माण 66 लाख रुपये की लागत से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के भोटन गांव तक सड़क को चौड़ा करने का सर्वेक्षण पूरा हो चुका है और निर्माण कार्य अगले वित्तीय वर्ष में शुरू होगा।

विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्र के लोगों को आश्वासन दिया कि समोटर गांव के राजकीय उच्च विद्यालय को उच्च माध्यमिक स्तर पर क्रमोन्नत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि तुनुहट्टी-रोनी मार्ग पर बस सेवा शुरू की जाएगी।

पठानिया ने कहा कि क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए 24 लाख रुपये आवंटित किए गए हैं। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्बाध विद्युत आपूर्ति के लिए आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया.

पठानिया ने डोबला डांगा-चंबर सड़क को समय पर पूरा करने पर जोर दिया, जिससे जोहड़, गारनेडी, चलेला, चंबर, चारमनी, वासा, गोचर और चौंका गांवों के 1,000 से अधिक निवासियों को लाभ होगा।

News
More stories
हल्द्वानी में लगा कर्फ्यू, इंटरनेट सेवा बंद
%d bloggers like this: