Himachal : जय राम ठाकुर ने कहा, मोदी सरकार ने ओबीसी के लिए योजनाएं शुरू कीं

13 Feb, 2024
Head office
Share on :

हिमाचल प्रदेश : नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ओबीसी समुदाय के परिवारों के उत्थान के लिए ऐतिहासिक योजनाएं शुरू की गई हैं। उन्होंने कहा कि इन योजनाओं से देश के करोड़ों परिवारों को लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा, ”मुझे विश्वास है कि भाजपा ओबीसी मोर्चा के सभी साथी इन महत्वपूर्ण योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाने के लिए पूरे समर्पण के साथ काम करेंगे।”

कल पंडोह में आयोजित सराज भाजपा मंडल ओबीसी मोर्चा की बैठक में बोलते हुए ठाकुर ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफल नेतृत्व में केंद्र सरकार ने 10 वर्षों में ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल की हैं।”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इस देश पर 50 साल से अधिक समय तक शासन किया लेकिन उनके किसी भी नेता को इतनी लोकप्रियता नहीं मिली। उन्होंने कहा, “2014 से पहले केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार का 10 साल का कार्यकाल घोटालों के लिए जाना जाएगा, जबकि हमारी एनडीए सरकार के दौरान पिछले 10 साल में एक भी घोटाला सामने नहीं आया।”

“यूपीए कार्यकाल के दौरान, 20 लाख करोड़ रुपये के 15 घोटाले हुए। इन घोटालों के कारण देश की आर्थिक स्थिति ख़राब हो गई और देश की छवि को धक्का लगा। 2014 के बाद, एनडीए सरकार ने विभिन्न चुनौतियों पर सफलतापूर्वक काबू पाया है।”

News
More stories
किसानों के ‘दिल्ली चलो’ मार्च पर कांग्रेस के कमलनाथ ने दिया बयान
%d bloggers like this: