हाई स्कूल के छात्र की दोस्तों ने की हत्या, शव को कुएं में फेंका

15 Jan, 2024
Head office
Share on :

झारखंड: पुलिस के अनुसार, एक प्रतिष्ठित अंग्रेजी माध्यम स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र की उसके साथी छात्रों ने झगड़े में हत्या कर दी और फिर शव को झारखंड के हज़ारीबाग जिले के इचाक इलाके में स्थित एक कुएं में फेंक दिया। शव 12 जनवरी 2024 को खोजा गया था। लड़के के पिछले हफ्ते लापता होने की सूचना मिली थी।उसके माता-पिता द्वारा पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के छह दिन बाद शव की खोज की गई। रिपोर्ट के बाद जांच शुरू की गई और कुएं में शव मिला। अधिकारियों के अनुसार, उसके माता-पिता ने शव को पहचान लिया।पुलिस मामले की जांच कर रही हैपुलिस के मुताबिक जांच को भटकाने के लिए शव को कुएं में फेंक दिया गया।

पुलिस का मानना है कि लड़के का गला घोंटा गया था, हालांकि वे पोस्टमार्टम जांच का इंतजार कर रहे हैं जिससे लड़के की मौत का विशिष्ट कारण पता चलेगा।हत्या के संबंध में उसके दो सहपाठियों को हिरासत में लिया गया है, और वे वर्तमान में अन्य छात्रों की तलाश कर रहे हैं जो इसमें शामिल हो सकते हैं।

इससे पहले नोएडा की गलगोटिया यूनिवर्सिटी में एक लड़की के बारे में टिप्पणी को लेकर हुए विवाद के बाद अराजक स्थिति पैदा हो गई, जो हाथापाई तक पहुंच गई। भावनाएँ तीव्र थीं और तनाव बहुत अधिक था, जिसके कारण सार्वजनिक रूप से विवाद हुआ जिसमें मुख्य व्यक्ति शामिल थे। यह अस्थिर घटना एक भीड़ भरे परिसर में घटी, जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, जिन्होंने इस उथल-पुथल को देखा।

News
More stories
Punjab: धमकी मामले में कांग्रेस विधायक सुखपाल खैरा को मिली जमानत