होशियारपुर रैली: पीएम मोदी ने कहा, ‘मेरी इच्छा है कि पंजाब के जालंधर में आदमपुर एयरपोर्ट का नाम गुरु रविदास के नाम पर रखा जाए’

30 May, 2024
Head office
Share on :

पंजाब : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि “होशियारपुर छोटी काशी है और काशी ही वह जगह है जहां गुरु रविदास का जन्म हुआ था”। मोदी 1 जून को होने वाले लोकसभा चुनाव के सातवें चरण से पहले प्रचार के अंतिम चरण में होशियारपुर जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि होशियारपुर से चुनाव अभियान समाप्त करना उनके लिए सम्मान की बात है। पीएम ने कहा, “मैंने पूरे देश का दौरा किया है…लोगों ने तीसरी बार मोदी सरकार को चुनने का फैसला किया है। आज देश में नई उम्मीदें और सपने हैं…”

मोदी ने कहा कि 10 साल में देश का विकास अभूतपूर्व है। उन्होंने कहा, “हर भारतीय विकसित भारत के सपने के साथ जुड़ा है और हमें आशीर्वाद दे रहा है।”

बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार के सत्ता में लौटने पर मोदी ने कहा कि दशकों के बाद केंद्र में पूर्ण बहुमत वाली सरकार के लिए हैट्रिक बनाने का समय आ गया है।

पीएम ने कहा कि बीजेपी के तीसरे कार्यकाल के पहले 125 दिनों के रोडमैप पर काम पूरा हो चुका है।

मोदी ने कहा कि उनकी इच्छा है कि जालंधर जिले के आदमपुर हवाई अड्डे का नाम गुरु रविदास के नाम पर रखा जाए। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी ने भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी की है। मोदी ने कहा, “गरीबों का कल्याण मेरी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है, इसमें गुरु रविदास एक बड़ी प्रेरणा हैं।”

News
More stories
दिल्ली: पश्चिम विहार में HDFC बैंक एटीएम लूट, 65 लाख रुपये ले गए लुटेरे, पुलिस जांच में जुटी