Haryana : पुलिस ने हरियाणा के मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने की आप की कोशिश को विफल कर दिया

08 Feb, 2024
Head office
Share on :

हरियाणा  : आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता और वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज बेरोजगारी के मुद्दे पर शहर में विरोध मार्च निकाला।

उन्होंने प्रेम नगर स्थित सीएम आवास का घेराव करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने बैरिकेड्स लगाकर उन्हें रोक दिया. पुलिस और पार्टी नेताओं के बीच तीखी बहस हुई, जिन्होंने आरोप लगाया कि जब प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेड पार करने की कोशिश की तो पुलिस ने बल प्रयोग किया। उन्होंने दावा किया कि ढांडा और कुछ अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं को चोटें आईं।

हालांकि, एसपी ने उनके आरोप से इनकार करते हुए कहा कि कोई लाठीचार्ज नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता और नेता आक्रामक थे और उन्हें बैरिकेड्स लगाकर रोका गया। उन्होंने बताया कि किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

इससे पहले, प्रदर्शनकारी स्वामी विवेकानंद पार्क में इकट्ठे हुए और बेरोजगारी में वृद्धि को लेकर भाजपा-जेजेपी सरकार के खिलाफ नारे लगाए और सीएम आवास की ओर मार्च किया। बाद में पुलिस ने प्रदेश अध्यक्ष समेत पार्टी नेताओं को हिरासत में ले लिया.

ढांडा ने कहा कि हरियाणा में करीब 25 लाख युवा बेरोजगार हैं। “हम उनसे सवाल पूछने के लिए सीएम आवास पर आए हैं। दो लाख सरकारी नौकरियाँ खाली होने के बावजूद सरकार नौकरियाँ क्यों नहीं दे रही? जब नौकरियाँ खाली पड़ी हैं तो वह युवाओं को मरने के लिए इज़राइल क्यों भेज रहा है? उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान पूछा।

News
More stories
Haryana : हिसार में आज नेशनल हाईवे जाम करेंगे किसान
%d bloggers like this: