गुरजीत सिंह औजला ने कहा कांग्रेस छोड़ने की कोई योजना नहीं

29 Mar, 2024
Head office
Share on :
punjab latest news

कांग्रेस सांसद गुरजीत सिंह औजला के पार्टी छोड़ने की कुछ ऑनलाइन प्लेटफार्मों पर अफवाहों पर प्रतिक्रिया करते हुए, दो बार के कांग्रेस लोकसभा सदस्य औजला ने कहा कि उनकी कांग्रेस छोड़ने और भाजपा या किसी अन्य राजनीतिक दल में शामिल होने की कोई योजना नहीं है। गुरुवार को यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में औजला ने कहा कि अगर उन्हें पार्टी का टिकट मिलता है या पार्टी किसी अन्य उम्मीदवार को चुनती है तो भी कांग्रेस लगातार तीसरी बार अमृतसर लोकसभा सीट जीतेगी।

उन्होंने कहा, ”भले ही कुछ मीडिया घराने लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मतदाता बहुत बुद्धिमान हैं और ऐसी निराधार अफवाहों पर विश्वास नहीं करेंगे।” उन्होंने शिकायत करते हुए कहा कि कई मीडियाकर्मी किसी के खिलाफ समाचार रिपोर्ट प्रकाशित करने या प्रसारित करने से पहले किसी व्यक्ति से संपर्क करने की भी परवाह नहीं करते हैं। विशेष व्यक्ति।

औजला अमृतसर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट के प्रबल दावेदार हैं। इससे पहले पूर्व डिप्टी सीएम ओपी सोनी के समर्थकों ने सोनी के लिए टिकट की मांग की थी, लेकिन फिलहाल ये आवाजें शांत हो गई हैं और औजला कांग्रेस से सबसे संभावित उम्मीदवार हैं.

इस अवसर पर बोलते हुए, औजला ने कहा, “भाजपा के नेतृत्व वाली वर्तमान सरकार लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव लड़ने के लिए भी कोई जगह नहीं दे रही है। विपक्षी राजनीतिक दलों के बैंक खाते रोके जा रहे हैं।” औजला ने आम आदमी पार्टी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि वह अभी भी अन्य पार्टियों के राजनीतिक नेताओं पर निर्भर है। “यह अपने ही कार्यकर्ताओं और नेताओं को टिकट क्यों नहीं दे रही है? आम लोगों को शक्ति देने संबंधी बयानों का क्या?

औजला ने कहा कि अगर वह निर्वाचन क्षेत्र से चुने जाते हैं, तो वह लोगों के लिए काम करना जारी रखेंगे। “मैंने हमेशा नियमों के अनुसार चलने की कोशिश की है और कभी भी किसी अन्य उम्मीदवार या पार्टी पर हमला नहीं करूंगा। मैं उम्मीद करता हूं कि सभी उम्मीदवार ऐसा ही करेंगे।” उन्होंने कहा कि लोकसभा सदस्य के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान, उन्होंने अक्सर राष्ट्रीय मंच पर पंजाब और अमृतसर के मुद्दों को उजागर किया।

News
More stories
जानिए मुख्तार अंसारी कैसे बना पूर्वांचल का माफिया !
%d bloggers like this: