सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर आने वाली है खुशखबरी, मां चरणकौर अगले महीने बच्चे को देंगी जन्म

27 Feb, 2024
Head office
Share on :

पंजाब: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की माँ चरण कौर गर्भवती हैं और मार्च में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) तकनीक का उपयोग करके गर्भधारण किया है। मूसेवाला के चाचा चमकौर सिंह ने इस खबर की पुष्टि की है।

सिद्धू अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। उनकी हत्या के बाद, उनकी माँ और पिता बलकौर सिंह अकेले रह गए थे। इस दुखद घटना के बाद, चरण कौर आईवीएफ तकनीक की मदद से दोबारा गर्भवती हो गई हैं।

पिछले 3-4 महीनों से, चरण कौर अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं और मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। सूत्रों का कहना है कि अब तक गर्भावस्था की प्रगति सकारात्मक रही है।

यह खबर सिद्धू मूसेवाला के प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए एक बड़ी खुशी है।

यहाँ कुछ महत्वपूर्ण बातें हैं:

चरण कौर मार्च में बच्चे को जन्म देंगी।

उन्होंने आईवीएफ तकनीक का उपयोग करके गर्भधारण किया है।

सिद्धू अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे।

चरण कौर और बलकौर सिंह 58 और 60 साल के हैं।

गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने की थी हत्या

जानकारी दे दें कि 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा में पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी। पुलिस के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या में महिंद्रा बोलेरो और टोयोटा कोरोला दो मॉड्यूल का इस्तेमाल हुआ था।

TAGS : #Punjab , #SidhuMooseWala , #CharanKaur

News
More stories
PM मोदी ने खुद पहनाए 'गगनयान मिशन' के 4 अंतरिक्ष यात्रियों को स्ट्रोनॉट विंग्स साथ ही PM मोदी ने कहा- ये 140 करोड़ लोगों की उम्मीदों को स्पेस में ले जाने वाली शक्तियां
%d bloggers like this: