Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

गाजियाबाद: डॉ सिद्धार्थ और उसकी पत्नी डॉ सुमा शिवानी ने पार की हैवानियत की हदें, चाकू गर्म करके नाबालिग की कमर पर दागे

08 Dec, 2022
Employee
Share on :

नाबालिग घरेलू सहायिका के मुताबिक, डॉ सिद्धार्थ और उसकी पत्नी डॉ सुमा शिवानी उसको बेवजह भी मारा करते हैं। दोनों मिलकर उसको गर्म चाकू से उसकी कमर पर दागते हैं। डर की वजह से वह पूरी रात छत की फ्लैट पर गुजारती थी। घर का सारा काम करने के बावजूद भी छोटी सी गलती पर उसको खाना नहीं देते थे।

नाबालिग की इज्ज़त होती रही तार- तार: बाप ही नेताओं के साथ मिलकर करता रहा  बलात्कार, - devbhumisamay
File Photo

नई दिल्ली: गाजियाबाद से एक ऐसी खबर सामने आई है। जिसे सुनकर इंसानियत शर्मसार हो जाएगी। यहां पर एक दंपत्ति द्वारा एक नाबालिग लड़की पर अत्याचार की खबर सामने आई है। नाबालिग दंपत्ति के घर पर घरेलु सहायिका के तौर पर कार्य करती थी। वह बिहार की रहने वाली है। दंपत्ति नाबालिग को 5 वर्ष की उम्र में उसे बिहार से लेकर आए थे।

ये भी पढ़े: गुजरात में आप, बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कौन हैं?

5 वर्ष की उम्र में नाबालिग को अपने साथ लेकर आया था दंपत्ति

गाजियाबाद के रहने वाले दंपत्ति डॉ. सिद्धार्थ और उसकी पत्नी डॉ. सुमा शिवानी एक 13 वर्ष की नाबालिग को जब वह 5 वर्ष की थी। तब वह दोनों उसे अपने साथ लेकर आ गए थे। तब वो उसे अपने साथ जहां- जहां खुद जाते थे। उसे वहां- वहां लेकर जाते थे। जैसे- दिल्ली, जयपुर और बिहार। वह दोनों नाबालिग से अपने घर का सारा काम कराते थे और नाबालिग के काम न करने पर वह दोनों उसे प्रताड़ित करत थे। नाबालिग मूल रुप से बिहार की रहने वाली है।

चाकू गर्म करके नाबालिग की कमर पर दागे

नाबालिग घरेलू सहायिका के मुताबिक, डॉ सिद्धार्थ और उसकी पत्नी डॉ सुमा शिवानी उसको बेवजह भी मारा करते हैं। दोनों मिलकर उसको गर्म चाकू से उसकी कमर पर दागते हैं। डर की वजह से वह पूरी रात छत की फ्लैट पर गुजारती थी। घर का सारा काम करने के बावजूद भी छोटी सी गलती पर उसको खाना नहीं देते थे, जिसके कारण उसे पूरा दिन भूखे रहना पड़ता था। एक छोटी सी गलती हो जाने पर उसके पैर पर खड़े होकर उसको सजा देते थे, नाबालिग के चिल्लाने पर दोनों उसकी पिटाई करते थे।

Wife had a lot of fight with her husband at in-laws house and then arrested  in molestation case - ससुराल पहुंचे पति से पत्नी की खूब हुई लड़ाई और फिर  छेड़छाड़ मामले
File Photo

पीड़िता को प्रताड़ित करने वाले दिन का पूरा मामला

नाबालिग घरेलू सहायिका के मुताबिक, पांच दिसंबर को जब सुमा शिवानी अपने बेटे को स्कूल से लेने के लिए गई थी। तब वो उसकी बेटी के साथ बालकनि में खड़ी थी। सुमा शिवानी स्कूल जाने से पहले सहायिका को कोई भी काम देकर नही गई थी, लेकिन स्कूल से आने के बाद वह उस पर गुस्सा करने लगी और कहने लगी कि तूने कोई भी काम नहीं किया, तूने कोई भी काम क्यों नही किया और उसको पीटने लगी। जिसके कारण वो बहुत डर गई थी और डर के कारण छत की फ्लैट पर जाकर छुप गई। उसने पूरी रात छत पर ठंड में ही बिताई। सुबह होने के पश्चात उसने सोसाइटी के मेंटेनेंस विभाग की सहायता से पुलिस विभाग को सूचना दी।

दंपत्ति के खिलाफ कार्यवाही शुरु

बता दें, डॉ. सिद्धार्थ और उसकी पत्नी डॉ. सुमा शिवानी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही उन दोनों को हिरासत में ले लिया जाएगा। फिलहाल सहायिका को सीडब्ल्यूसी को सौंप दिया गया है। वहां पर उसको ख्याल अच्छे से रखा जा रहा है। साथ ही किशोरी की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
गुजरात में आप, बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कौन हैं?