पूर्व IPS असीम अरुण भाजपा में शामिल: अखिलेश बोले चुनाव आयोग से करूंगा शिकायत

16 Jan, 2022
Head office
Share on :

CM योगीराज में किसी भी गुंडे को छोड़ने के लिए भाजपा कार्यालय से मेरे पास फ़ोन नहीं आया. मै बहुत प्रसन्न हूं, संतुष्ट हूं, लोकसेवा का मौका मिला है.

मैं गाँव से जुड़ा हूँ और मेरा परिवार समाज सेवा के लिए सदैव तत्पर रहता है .

लखनऊ : कानपुर पुलिस कमिश्नर के पद से ऐच्छिक सेवानिवृत्ति लेने के बाद पूर्व आईपीएस असीम अरुण रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। उन्हें कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि दंगा करने वाले समाजवादी पार्टी में जबकि दंगाइयों को पकड़ने वाले भारतीय जनता पार्टी जबकि दंगाइयों को पकड़ने वाले भारतीय जनता पार्टी में आते हैं. उन्होंने कहा कि जेल और बेल सपा का खेल है. उनके एक विधायक जेल में तो एक बेल पर रहते हैं. कानपुर के पुलिस कमिश्नर रहे असीम अरुण के भाजपा में शामिल होने के बाद अखिलेश यादव का बयान सामने आया है. अखिलेश ने कहा है कि वर्दी में कैसे-कैसे लोग छुपे हुए थे? अखिलेश ने कहा कि क्या पंचायत का चुनाव आप भूल गए? मैंने तब भी कहा था कि जिला कप्तान और अधिकारी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. अखिलेश का कहना है इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करूंगा असीम के साथ भाजपा में शामिल सभी पुलिसकर्मी को पद से हटाया जाय क्योंकि इससे चुनाव प्रभावित हो सकता है .अखिलेश ने आज प्रेस वार्ता में कहा की अब पता चला की वर्दी में कैसे-कैसे लोग छुपे है .

इस मौके पर मौजूद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आईपीएस असीम अरुण के पिता श्रीराम अरुण डीजीपी रह चुके हैं। उनका परिवार शोषितों और वंचितों के सम्मान के लिए काम करता रहा है। उन्होंने एसटीएफ के मुखिया रहते हुए 45 आतंकियों और नक्सलियों को पकड़ा है।

असीम अरुण ने भाजपा में शामिल होने पर कहा कि मैंने पिछले 5 साल में यूपी 112, ATS और कानपुर के पुलिस कमिश्नर के पद पर काम किया है।पद पर रहते हुए मुझे कभी भी किसी अपराधी को छोड़ने के लिए किसी भी नेता का फोन नहीं आया है। बहुत बड़े आंतकी को मारने से पुलिस का बहुत बड़ा सम्मान मिला। मैं बाबा साहब अम्बेडकर को प्रणाम करता हूं। देश में बाबा साहब की वजह से दलितों और वंचितों को सम्मान मिला है। भाजपा में शामिल होकर मैं दलितों और वंचितों के लिए काम करूंगा। मैं राजनीति में रंगरूट हूं कोई गलती हो तो क्षमा कीजिएगा।

News
More stories
विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासनिक अमला हुआ अलर्ट,हरिद्वार DM विनय शंकर पांडे ने कहा आचार संहिता का कड़ाई से होगा पालन
%d bloggers like this: