Fighter Teaser Out:अब खत्म हुआ इंतजार! रिलीज हुआ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ का टीजर

08 Dec, 2023
Head office
Share on :
Fighter Teaser

Fighter Teaser: सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्शन में बनी एरियल एक्शन फिल्म फाइटर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फाइटर का टीजर रिलीज कर दिया गया है, फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल निभा रहे हैं, इनके साथ अनिल कपूर भी दमदार किरदार में शामिल हैं। 

Fighter Teaser Release: सिद्धार्थ आनंद की डायरेक्शनल मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ‘फाइटर’ में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्म के पोस्ट रिलीज के बाद से ही इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ाते हुए ‘फाइटर’  का धांसू टीजर आज रिलीज कर दिया है. टीजर फुल एक्शन से भरपूर है  हाल ही में फिल्म से स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक जारी किया गया था,

फिल्म में लीडर्स की कहानी

फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। तीनों फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में ऋतिक के कैरेक्टर का नाम ‘पैटी’ है। वहीं, दीपिका ‘मिन्नी’ और अनिल कपूर ‘रॉकी’ का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में एक्शन, रोमांस और इमोशन तीनों का तकड़ा शामिल है। 

एक्शन-रोमांस से भरपूर है फाइटर का टीजर
फाइटर का टीजर जबर्दस्त एक्शन, ड्रामा और रोमांस से भरा हुआ है। टीजर में ऋतिक प्लेन से भारत का तिरंगा बाहर निकालकर लहराते नजर आए हैं। ये सीन दर्शकों के मन को छू लेने वाला है। वहीं, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच की केमिस्ट्री बाकई में देखते बनती है। दोनों इस एक्शन फिल्म में  पहली बार स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे। दोनों कलाकार बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली सितारों में से हैं और उनके फैंस उन्हें एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

फाइटर का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, अब तक पठान और वॉर जैसी फिल्में बना चुके हैं, सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्शन में बनी इस एरियल एक्शन फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में होंगे. वहीं ऋतिक के साथ सिद्धार्थ की ये तीसरी फिल्म है. वहीं, फिल्म का प्रोडक्शन वायकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने किया है। फाइटर की रिलीज डेट की बात करें तो ये अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर फाइटर को 25 जनवरी 2024 को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा।

Written By : Deepa Rawat

Tags : FighterTeaser , HrithikRoshan , DeepikaPadukone , AnilKapoor ,SiddharthAnand , Fighter Teaser Release

News
More stories
बड़ी खबरः तीन राज्यों में सीएम के चयन के लिए पर्यवेक्षकों के नाम का ऐलान! राजस्थान जायेंगे राजनाथ सिंह, मनोहर लाल खट्टर को एमपी की कमान