जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना एक्ट्रेस पहुंचीं जयपुर

01 Mar, 2024
Head office
Share on :

 Surbhi Chandna Wedding: जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना 2 मार्च को अपने लव लाइफ करण शर्मा के साथ सात फेरे लेने वाली है। नागिन फेम सुरभि कल जयपुर के इस खूबसूरत महल में शादी करने जा रही हैं। सुरभि अपने पूरे परिवार और दोस्तों के साथ जयपुर पहुंच चुकी है। कल रात सुरभि ने अपने खास और करीबी दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी भी सेलिब्रेट की है। सुरभि ने अपनी बैचलर पार्टी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। इन वायरल तस्वीर-वीडियो में सुरभि चंदना को अपनी गैंग संग बैचलरेट पार्टी एंजॉय करते देखा जा सकता है।

सुरभि चंदना टीवी की मोस्ट पॉपुलर नागिन में से एक हैं। टीवी एक्ट्रेस  (Surbhi Chandna) सुरभि चंदना जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड (Karan Sharma) करण शर्मा संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों एक-दूसरे को लगभग 13 साल से डेट कर रहे थे और उन्होंने अपने रिश्ते को प्राइवेट रखा था।

Surbhi Chandna Wedding

वहीं कपल ने कुछ समय पहले ही अपनी शादी की तारीख का एलान कर सभी को हैरान कर दिया था। इसके बाद से ही ये कपल अपनी शादी की तैयारियों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। टीवी की नागिन के नाम से लोगों के बीच मशहूर सुरभि चंदना ने अपनी बैचलर पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। 

सुरभि ने शेयर की बैचलर पार्टी की झलक

‘नागिन’ फेम सुरभि चंदना जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं। सात फेरों से पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को अपनी शादी के बारे में बता चुकी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेस ने जो बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें शेयर की है। उसमें वह अपनी गर्ल्स गैंग के साथ ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। 

This image has an empty alt attribute; its file name is 2661703-snapinsta.app43024552810055017411862766654984047036239423n1080.jpg

इसमें सुरभि के अलावा इश्कबाद की को-एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव और श्रेुन पारिख भी नजर आईं. 

बैचलर पार्टी में सुरभि चंदना ने व्हाइट और पीले रंग के कॉम्बिनेशन की हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनी. इस ड्रेस में एक्ट्रेस स्टाइलिश लुक में नजर आईं.

Surbhi Chandna enjoys Bachelor Party with girls gang: सुरभि चंदना ने करण  शर्मा की दुल्हन बनने से पहले की बैचलर पार्टी, गर्ल्स गैंग संग मचाया धमाल -  Entertainment News

एक्ट्रेस ने पार्टी की 10 तस्वीरें और वीडियोज शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है The A gang made sure i have a blast just before i am no longer a Bachelor and i can’t thank them enough cause koi special feel karna inse seekhe, Two days of Madness begins and reliving my bachelorette here.

मेहंदी सेरेमनी से शुरू होगा फंक्शन

सुरभि चंदना की शादी की रस्में मेहंदी फंक्शन से शुरू होगा। इश्कबाज के को-स्टार्स सुरभि की शादी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। मानसी श्रीवास्तव ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पति, श्रेणु पारिख, कुणाल जयसिंह और बाकी दोस्तों के साथ फोटो शेयर कर कहा कि वे सुरभि और करण की शादी में धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “दूल्हा-दुल्हन के लिए रॉक एंड रोल करने के लिए तैयार हैं। तुम दोनों मेहंदी लगाकर रखना।”

शादी के लिए जयपुर पहुंची सुरभि

सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी की रस्में 1 मार्च से शुरू होंगी और 2 मार्च को दोनों सात फेरे लेने जा रहे हैं। कपल जयपुर में शादी करने वाला है। 29 फरवरी 2024 को सुरभि अपनी फैमिली के साथ मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हो गई थीं।

Image

जयपुर पहुंचते ही एक्ट्रेस का उनके वेडिंग वेन्यू में स्वागत किया गया। बता दे सुरभि चंदना जयपुर के चोमू पैलेस होटल में शादी कर रही हैं।

TAGS : #SurbhiChandna , #KaranSharma , #SuKarDVyaah , #MansiSrivastava , #ShrenuParikh , #KunalJaisingh , #NehaLaxmi , #SuKar , #Surbhi Chandna Wedding

News
More stories
हरिद्वार पुलिस ने लाखो रुपये से भरी स्मैक कार को दबोचा