मशहूर एक्टर अशोक सेलवन ने एक्‍ट्रेस कीर्ति पांडियन से की शादी प्यार भरे पल सोशल मीडिया पर वायरल

13 Sep, 2023
Head office
Share on :

‘पिज्‍जा 2’ और ‘हॉस्‍टल’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों के मशहूर एक्‍टर (Ashok Selvan )अशोक सेल्‍वन ने एक्‍ट्रेस  (Keerthi Pandian) कीर्ति पांडियन से शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्‍वीरें सामने आई हैं। दोनों एक-दूसरे को बीते कुछ साल से डेट कर रहे थे। कपल ने सोशल मीडिया पर शादी की कुछ बेहद खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं।

ACTOR ASHOK SELVAN KIRTI PANDIAN MARRIAGE : अशोक ने एक्‍टर और फिल्‍ममेकर अरुण पांडियन की एक्‍ट्रेस बेटी कीर्ति पांडियन के साथ सात फेरे लिए। दोनों एक-दूसरे को बीते कुछ साल से डेट कर रहे थे। कपल ने सोशल मीडिया पर शादी की कुछ बेहद खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी शादी के वीडियोज और फोटोज काफी वायरल हो रहें हैं, फैंस अशोक सेल्‍वन और कीर्ति पांडियन को नए जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

कुछ महीने पहले ही अशोक सेल्‍वन और कीर्ति पांडियन की सगाई हुई थी। दोनों ने बेहद करीबी परिजनों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई थी। इसी तरह शादी के समारोह को भी बेहद निजी रखा गया। रिश्‍तेदार और बेहद करीबी दोस्‍त ही इस शादी में नजर आए I और खबर है की शादी के बाद चेन्नई में एक रिसेप्शन होगा जिसमें उद्योग जगत के लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

Actor Ashok Selvan Kirti Pandian marriage

अभिनेत्री रम्या पांडियन ने जोड़े की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की और उन्हें सुखी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर लिखा, “खुशहाल वैवाहिक जीवन मेरे प्रिय कनमनी और हमारे परिवार में हमारे सबसे प्यारे अशोक सेल्‍वन मापिलई का स्वागत है।”

वहीं बात करे अशोक सेलवन के फिल्मों से जुड़ी तो अशोक सेलवन ने नालन कुमारसामी की ब्लैक-कॉमेडी फिल्म ‘सुधु कव्वुम’ में अहम भूमिका निभाकर तमिल फिल्म उद्योग में कदम रखा। ‘पिज्जा II: विला’, ‘थेगिडी’, ‘सिला समयांगलिल’, ‘सिला नेरंगलिल सिला मणिधरगल’ और ‘पोर थोझिल’ में उनके प्रदर्शन ने अभिनेता को महत्वपूर्ण प्रशंसा दिलाई I




News
More stories
मुख्यमंत्री धामी ने बुधवार को सुभाष रोड स्थित होटल में आयोजित कार्यक्रम में 17 व्यक्तियों और संस्थाओं को एसडीजी एचीवर अवार्ड से सम्मानित किया।