Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

सनकी सीरियल किलर का भांड़ा फूटा, मर्डर करते हुए CCTV वीडियो आया सामने, 6 चौकीदारों की कर चुका है हत्या

02 Sep, 2022
Employee
Share on :
MP sagar Psyco Killer Arrest

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सनकी सीरियल किलर का हत्या करते हुए CCTV फुटे सामने आया है. इस फुटेज में वह भोपाल में सोते हुए चौकीदार की हत्या करते हुए नजर आ रहा है. चौकीदार की हत्या के बाद सीरियल किलर बेख़ौफ़ होकर चौकीदार की लाश के पास बैठा रहा. अभी तक उसने 6 चौकीदार की हत्याएं की हैं.

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के सागर जिले में सनकी सीरियल किलर का हत्या करते हुए CCTV फुटे सामने आया है. जहां वह फुटेज में भोपाल में सोते हुए चौकीदार की हत्या करते हुए नजर आ रहा है. चौकीदार की हत्या के बाद सीरियल किलर बेख़ौफ़ होकर चौकीदार की लाश के पास बैठा रहता है. वारदात राजधानी भोपाल के खजूरी थाना हुई है. अभी तक सीरियल किलर सीरियल किलर सोते हुए 6 चौकीदार को मौत के घाट उतार चुका है.

MP: Bhopal सनकी सीरियल किलर

सीरियल किलर सागर में 4, भोपाल में 1 और पुणे में 1 चौकीदार की हत्या कर चुका है. फिलहाल इस साईको किलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि अभी तक की पूछताछ और जांच में यही तथ्य सामने आया है कि यह कोई साइको किलर है, देखनें मे आया कि यह अभी तक चौकीदारों या रात्रि गश्त करने वालों को ही निशाना बना रहा है.

सागर का रहने वाला है सीरियल किलर

MP: Bhopal सनकी सीरियल किलर

पुलिस का कहना है कि आरोपी का नाम शिवप्रसाद है और वह सागर ज़िले के केसली का रहने वाला है, सीरियल किलर हत्या में इस्तेमाल होने वाले हथियार या वस्तु भी घटनास्थल से ही उठाता है, हत्यारे ने तीसरी हत्या करने के बाद मृतक का फोन उठा लिया था और लेकर घूम रहा था, जिसे ट्रेस करके पुलिस आरोपी के पास पहुंची.

4 महीने में चार चौकीदारों का कर चुका है कत्ल

MP: Bhopal सनकी सीरियल किलर

चार महीने में कुल चार चौकीदारों का रहस्यमयी तरीके से कत्ल हो चुका था. मरनेवालों में 60 साल का उत्तम रजक, 60 साल का ही कल्याण लोधी, 55 साल का शंभू शरण शर्मा और 46 साल का मंगल अहिरवार शामिल था. वैसे तो मरनेवाले इन चारों लोगों का एक दूसरे से कोई रिश्ता नहीं था और ना ही इनके घर परिवार वाले एक-दूसरे को जानते थे.

पुलिस को सीरियल कीलिंग का हो गया था शक

MP: Bhopal सनकी सीरियल किलर

जो चीज़ इन इन तमाम वारदातों को एक दूसरे से जोड़ रही थी. वो थी इन चार के चार कत्ल में बिलकुल एक जैसी कई बातों का होना. यानी कॉमन एलिमेंट और इन्हीं कॉमन एलिमेंट ने इन कत्ल को एक बेहद अजीब, चौंकानेवाले और डरावने सिलसिले में तब्दील कर दिया था. कत्ल की इन वारदातों को कोई सीरियल किलर अंजाम दे रहा है.

MP: Bhopal सनकी सीरियल किलर

अब तक की तफ्तीश की ये सारी बातें इस बात की तरफ इशारा करती हैं कि इन सभी के सभी कत्ल का कोई खास मोटिव नहीं है. यानी कातिल की ना तो मरनेवाले चौकीदारों से किसी दुश्मनी की बात समझ में आती है और ना ही कत्ल के पीछे लूटपाट या किसी फायदे का मकसद ही समझ में आता है. 

ऐसे में बहुत ज़्यादा चांस इसी बात के हैं कि हो ना हो कातिल कोई मानसिक रोगी यानी साइकोपैथ हो, जो रात के अंधेरे में एक ही तरीके से चौकीदारों का कत्ल कर

Edited By Deshhit news

News
More stories
उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा प्रदेश के 60 वर्ष व उससे अधिक वृद्ध पत्रकारों को दी जाएगी पेंशन।