DUNKI : नेटिज़न्स ने फिल्म को बताया परफेक्ट क्रिसमस ट्रीट, विक्की कौशल ने लूटी महफ़िल

21 Dec, 2023
Head office
Share on :

मुंबई। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की फिल्म डंकी आखिरकार गुरुवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई। इस साल सुपरस्टार की तीसरी फिल्म देखने के लिए देशभर के प्रशंसक सिनेमाघरों में उमड़ पड़े। बहुत से लोग सुबह के शो के लिए सिनेमाघरों के बाहर एकत्र हुए, उन्होंने फिल्म के बारे में अपनी राय साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

डंकी में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी अहम भूमिकाओं में हैं।

अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी चार दोस्तों और विदेशी तटों तक पहुंचने की उनकी खोज की एक दिल छू लेने वाली कहानी है। यह उनके सपनों को साकार करने के लिए शुरू की जाने वाली कठिन लेकिन जीवन बदल देने वाली यात्रा का चित्रण करता है।

वे सभी बेहतर अवसरों और अपने प्रियजनों के लिए बेहतर जीवन की तलाश में लंदन की यात्रा करने का एक साझा सपना साझा करते हैं।

वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरित, यह फिल्म प्यार और दोस्ती की एक गाथा है जो इन बेतहाशा असमान कहानियों को एक साथ लाती है और प्रफुल्लित करने वाले और दिल तोड़ने वाले उत्तर प्रदान करती है।

इससे पहले डंकी डायरीज़ नाम के एक वीडियो में शाहरुख, पन्नू और हिरानी ने फिल्म के बारे में खुलकर बात की थी। हिरानी ने खुलासा किया कि उन्होंने पूरे पंजाब में संपत्ति के शीर्ष पर बने सीमेंट हवाई जहाज वाले कई घर देखे, जिससे उन्हें इस विषय पर आधारित फिल्म बनाने की उत्सुकता हुई। वीडियो में पंजाब का एक गुरुद्वारा भी दिखाया गया है जहां लोग आसानी से विदेश प्रवास की कामना के लिए अपने पासपोर्ट के साथ जाते हैं।

Tags : DunkiReview , RajkumarHirani , Dunki , ShahRukhKhan , DunkiDay , DunkiStorm ,

News
More stories
DC दफ्तर के बाहर रेहड़ी/फड़ी वालों का धरना
%d bloggers like this: