Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Delhi Violence: राघव चड्डा ने कहा दंगे रोकने हैं तो BJP के मुख्यालय और गृह मंत्री के घर पर चलाइए बुलडोजर

20 Apr, 2022
Sachin
Share on :

राघव चड्ढा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पिछले 15 वर्षों से नगर निगम में है. 15 सालों में बीजेपी के नेताओं ने पैसे खा-खाकर गैर कानूनी निर्माण कराया. उन्होंने कहा- आज जो ये गैर कानूनी निर्माण को तोडऩे गए हैं, तो मैं कहता हूं कि इसके साथ-साथ भाजपा के उन नेताओं के घर भी तोडऩे चाहिए, जिन नेताओं ने पैसे खाकर, रिश्वत लेकर ये अवैध निर्माण कराया.

नई दिल्ली: जहाँगीर पुरी हिंसा में जहाँ प्रशासन कार्रवाई और पुलिस ने कड़ी निगरानी रखी हुई है वहीं राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गये हैं आज आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने आरोप लगाया कि पिछले आठ सालों में भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश में जगह-जगह बांग्लादेशी और रोहिंग्या को बसाया है. भाजपा ने इसलिए बसाया है. क्योंकि वह इनका इस्तमाल कर दंगे करा सके. जबकि दिल्ली प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ये कहा था कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार बांग्लादेशियों और रोहिंग्या की जाँच में सहयोग नहीं कर रही है.

आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्डा ने बीजेपी पर बोला हमला

और यह भी पढ़ें- Jahangirpuri Violence: जहांगीरपुरी में अतिक्रमण हटाने पर रुकी कार्रवाई, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- जैसी स्थिति है उसे बना कर रखें

वहीं दिल्ली की हिंसा के बाद जब एमसीडी ने वहां पर कई लोगों के घर पर बुलडोजर चलवा दिए तो आप के राज्यसभा संसद राघव चड्डा ने भाजपा पर पलटवार करते हुए न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा कि देश में जगह-जगह दंगे भारतीय जनता पार्टी करा रही है और आज ये खुद बुलडोजर की बात कर रहे हैं. अगर भारत देश में दंगे रोकने हैं तो सबसे पहले बीजेपी के मुख्यालय पर बुलडोजर चलाना चाहिए. हम गारंटी देते हैं कि अगर ऐसा किया जाता है तो दंगे रुक जाएंगे.

राघव चड्डा ने एएनआई से बात करते हुए बीजेपी पर बोला हमला

राघव चड्ढा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पिछले 15 वर्षों से नगर निगम में है. 15 सालों में बीजेपी के नेताओं ने पैसे खा-खाकर गैर कानूनी निर्माण कराया. उन्होंने कहा- आज जो ये गैर कानूनी निर्माण को तोडऩे गए हैं, तो मैं कहता हूं कि इसके साथ-साथ भाजपा के उन नेताओं के घर भी तोडऩे चाहिए, जिन नेताओं ने पैसे खाकर, रिश्वत लेकर ये अवैध निर्माण कराया.

आम आदमी पार्टी ने भी आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली दंगे का मुख्य अभियुक्त अंसार बीजेपी का नेता है. इस दावे के समर्थन में पार्टी ने कई तस्वीरें भी ट्वीट की है लेकिन बीजेपी ने इन आरोपों को गलत बताया है और उल्टे आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया है. वहीं बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी की मांग है कि दंगों में आप की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए.

आप ने आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली दंगे का मुख्य अभियुक्त अंसार बीजेपी का नेता है. इस दावे के समर्थन में पार्टी ने कई तस्वीरें भी ट्वीट की है

इन राजनीतिक बयान के बाद दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने भी आप पर पलटवार करते हुए कहा कि जहांगीरपुरी में हुई हिंसा में पकड़े दंगाईयों को आप का संरक्षण प्राप्त है. मैंने निगम को दंगाइयों के अवैध निर्माण एवं अतिक्रमण पर कारवाई के लिए कहा था, निगम द्वारा इस पर  जल्द कारवाई करने के लिए मैं निगम को बधाई देता हूँ.

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता

वहीं अब जहाँगीर पुरी हिंसा के बाद सीपीआई (एम-एल) की नेता कविता कृष्णन ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया है कि वो भी बीजेपी की तरह बांग्लादेशी और रोहिंग्या का इस्तेमाल कर रही है. दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बीच बीजेपी ने मंगलवार को बांग्लादेशियों और रोहिंग्या का मुद्दा उठाया था और आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया था.

सीपीआई (एम-एल) की नेता कविता कृष्णन
News
More stories
आर माधवन के बेटे ने बढ़ाया भारत का मान, तैराकी में भारत के लिए जीता गोल्ड मेडल