Delhi Double Murder: दिल्ली के शाहदरा में डबल मर्डर से इलाके में अफरातफरी, लूटपाट के बाद सास-बहू की चाकू घोपकर हत्या

16 Aug, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Shahdara Murder Case
Woman And Her Daughter-in-law Murder: दिल्ली के शाहदरा इलाके में सास और बहू की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है जहां बदमाशों ने घर में घुसकर लूटपाट के बाद दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में दोहरा हत्याकांड से हड़कंप मचा हुआ है। सास बहू की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। साथ ही घर में रखी अलमीरा भी टूटी मिली है।
 
जानकारी के अनुसार, दिल्ली के वेलकम थाना इलाके के सुभाष पार्क में गली नंबर 12 में एक बुजुर्ग महिला और उसकी 45 साल की बहू की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

पुलिस की जांच पड़ताल करनें पर घर की अलमीरा टूटी मिली है। दरअसल जिस दिन यह घटना हुई परिवार के बाकी सदस्य छुट्टी मनाने गए हुए थे परिजन सुबह आए तो हत्याकांड का पता चला। परिवार का तिलक बाजार में पूजा सामग्री का कारोबार है।
 
पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 4.20 बजे दिल्ली के पीएस वेलकम में हत्या को लेकर एक पीसीआर कॉल आई। पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। यहां दो महिलाएं मृत मिलीं। दोनों की पहचान विमला देवी जिसकी उम्र (70) साल है और बहु जिसका नाम डोली राय उम्र (45) साल है दोनों घर में मृत पाई गई।
  
जिस दिन यह घटना हुई सास और बहू दोनों घर में अकेली थीं, जबकि दोनों बेटे सार्थक राय और शशांक राय मसूरी और ऋषिकेश गए हुए थे। मंगलवार तड़के दोनों भाई वापस आए तो घर पर काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खुला। दोनों भाइयों ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला। 
 
पालतू कुत्ते को बांधकर वारदात को दिया अंजाम
 
दोनें बेटों नें घर के अंदर देखा तो अंदर मां और दादी की खून से लहूलुहान शव पड़े थे। घर से रखी अलमारी टूटी पड़ी थी, ज्वेलरी और कैश भी गायब था। पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने घर के पालतू कुत्ते को बांधकर वारदात को अंजाम दिया।
 
घटनास्थल की क्राइम और एफएसएल की टीम ने जांच की है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

Edited By - Deshhit News
News
More stories
न्यायमूर्ति ब्रह्म सिंह वर्मा ने पिछड़ा वर्ग के आरक्षण हेतु प्रथम प्रतिवेदन मुख्यमंत्री धामी को सौंपा।
%d bloggers like this: