Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Delhi CM: भगवंत मान के बिना केजरीवाल ने पंजाब के अफसरों के साथ की मीटिंग, भड़का विपक्ष, कहा “दिल्ली का रिमोट कंट्रोल”

12 Apr, 2022
Sachin
Share on :

पंजाब के सीएम भगवंत मान राष्ट्रपति से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे. उधर सीएम भगवंत मान की अनुपस्थिति में केजरीवाल ने पंजाब के अफसरों के साथ मीटिंग की. अब क्योंकि केजरीवाल अपनी पार्टी के तो प्रमुख हैं, लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री या उसकी सरकार के हिस्सा नहीं. इसलिए अब विपक्ष इस मीटिंग पर सवाल उठा रहा है.

नई दिल्ली: पंजाब में चुनाव से पहले ही कांग्रेस और बीजेपी आरोप लगाती आई थी कि आप चुनाव जीतने के बाद सत्ता सिर्फ भगवंत मान के पास दिखावे के लिए रहेगी बाकी सारा फैसला केजरीवाल ही करेंगे. अब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद कजरीवाल ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे विपक्ष को ये साबित करने का मौका मिल गया है कि पंजाब की सारी शक्ति दिल्ली के पास है.

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने भगवंत मान की अनुपस्थिति में पंजाब के अधिकारियों के साथ की बैठक

और यह भी पढ़ें- Gujarat: केजरीवाल और भगवंत मान गुजरात दौरे पर, साबरमती आश्रम में चलाया चरखा, आज करेंगे रोड़ शो

दरअसल यह हुआ ये कि पंजाब के सीएम भगवंत मान राष्ट्रपति से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे. उधर सीएम भगवंत मान की अनुपस्थिति में केजरीवाल ने पंजाब के अफसरों के साथ मीटिंग की. अब क्योंकि केजरीवाल अपनी पार्टी के तो प्रमुख हैं, लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री या उसकी सरकार के हिस्सा नहीं. इसलिए विपक्ष इस मीटिंग पर सवाल उठाने लगा कि किस अधिकार से केजरीवाल ने ये मीटिंग ली है? विपक्ष ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि क्या पंजाब के सीएम केजरीवाल हैं? कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इसके लिए केजरीवाल पर निशाना साधा. विपक्ष के साथ-साथ आम लोगों ने केजरीवाल को कटघरे में खड़ा किया है और साथी ही सोशल मीडिया पर भी लोगों ने सवाल पूछना चालू कर दिया कि पंजाब की सरकार दिल्ली के रिमोट से चलती है क्या?

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से दिल्ली मिलने आये थे तभी केजरीवाल ने पंजाब के अधिकारियों के साथ की बैठक

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करके कहा- “चलने दो आंधियां हकीकत की, न जाने कौन से झोंके से बहरूपियों के मुखौटे उड़ जाएं. अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के आईएएस अधिकारियों को तलब किया. सीएम भगवंत मान की अनुपस्थिति में. यह डिफैक्टो सीएम और दिल्ली के रिमोट कंट्रोल को उजागर करता है. संघवाद सरकार का स्पष्ट उल्लंघन, पंजाबी गौरव का अपमान.   

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का ट्वीट

पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा ने ट्वीट कर लिखा कि, “पंजाब के ‘वरिष्ठ अधिकारी’ क्या अब अरविन्द केजरीवाल साहिब के दरबार में हाजरी लगायेंगे? क्या पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जी सिर्फ़ नाममात्र के मुखिया हैं? इसे कहते हैं ‘Reebok’ दिखा कर ‘Reebuk’ पकड़ाना!

पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा ने किया ट्वीट
News
More stories
Virtual Meeting: पीएम मोदी ने कहा कि भारत अपने फैसले खुद लेगा, भारत का रूस से तेल खरीदना किसी प्रकार का उल्लंघन नहीं