Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

PM मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में अपनी हरकतों से ट्रोल हुए दिल्ली के CM, बीजेपी बोली- असभ्य हैं, वीडियो आया सामने

27 Apr, 2022
Sachin
Share on :

दिल्ली बीजेपी ने केजरीवाल के मीटिंग के दौरान बैठने को लेकर ट्वीट करते हुए उन्हें मैनरलेस सीएम बताया है. वहीं बीजेपी मीडिया सेल के हेड अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में लिखा, लगातार बदतमीजी से खुद को बदनाम कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल.

नई दिल्ली: देश में पिछले दो हफ़्तों से कोरोना वायरस के केस हर दिन बढ़ रहे हैं, ये भारत के लिए बेहद चिंता की बात है. इसी विषय को लेकर आज यानी बुधवार को पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से विडियो कांफ्रेंस कर मीटिंग की है और साथ ही सभी सीएम से कहा की राज्यों में कोरोना को फैलने से रोके क्योंकि हमने देखा है कि कोरोना के दूसरे वेरिएंट ने विदेशों में किस तरह से तबाही मची हुई है. इस मीटिंग में दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल फिर से चर्चा में आ गए हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ की कोरोना की समीक्षा बैठक

और यह भी पढ़ें- Coronavirus: राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में बोले पीएम मोदी, हमें अलर्ट रहने की जरूरत

कोरोना की समीक्षा बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने बैठने के अंदाज से इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरी है साथ ही वह ट्रोल भी हो रहे है. वो इतने गंभीर विषय पर मीटिंग के दौरान कई बार उबासी लेते नजर आए. कभी चेयर पर दोनों हाथों को ऊपर कर लेटने की मुद्रा में नजर आए तो कई दफा विभिन्न मुद्राओं में दिखे. जैसे ही ये विडियो इन्टरनेट पर वायरल होएंके बाद बीजेपी ने केजरीवाल के इस व्यव्हार की तीखी आलोचना की है.

दिल्ली बीजेपी ने केजरीवाल के मीटिंग के दौरान बैठने को लेकर ट्वीट करते हुए उन्हें मैनरलेस सीएम बताया है. वहीं बीजेपी मीडिया सेल के हेड अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में लिखा, लगातार बदतमीजी से खुद को बदनाम कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल. वहीं, बीजेपी प्रवक्ता शहजाद जयहिंद ने केजरीवाल का वीडियो शेयर करते हुए पूछा, “क्या अरविंद केजरीवाल बोर हो रहे हैं, मैनरलेस या दोनों? क्या ऐसे कोई मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के साथ मीटिंग में व्यवहार करता है? वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने वर्चुअल वीडियो कॉन्फ्रेंस का एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के व्यवहार पर प्रकाश डाला गया.

दिल्ली बीजेपी ने केजरीवाल के मीटिंग के दौरान बैठने को लेकर ट्वीट किया

इसी वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा ने लिखा है, ‘दिल्ली के असभ्य मुख्यमंत्री. वीडियो में दिखता है कि अरविंद केजरीवाल अपने दोनों हाथों को कुर्सी के पीछे ले जाते हैं और आराम की मुद्रा में नजर आते हैं। अब तक भाजपा के आरोपों पर आम आदमी पार्टी का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

माना जा रहा है कि पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कहा, “पिछले 2 हफ्तों से मामले जो बढ़ रहे हैं, उससे हमें अलर्ट रहना है. 2 साल के भीतर देश ने हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर से लेकर ऑक्सीजन सप्लाई तक, कोरोना से जुड़े हर मोर्चे पर जो आवश्यक है, वो काम किया है. यही कारण है कि तीसरी लहर में स्थितियाँ में हम अनियंत्रित नहीं हो पाए.

ईंधन की कीमतों पर, पीएम मोदी सख्त

प्रधानमंत्री मोदी ने वैट को कम करके ईंधन की अत्यधिक कीमतों को कम करने के केंद्र के अनुरोध पर कार्रवाई करने में विफल रहने के लिए विपक्षी राज्यों को बुलाया. पीएम ने कहा कि जहां केंद्र ने उत्पाद शुल्क में कटौती करके अपना काम किया है, वहीं राज्य अपनी भूमिका निभाने में विफल रहे हैं. उन्होंने 7 राज्यों के नाम भी पुकारे, विशेष रूप से उनसे राष्ट्र और उसके नागरिकों के हित में ऐसा करने का अनुरोध किया.

News
More stories
दिल्ली में शुरू हुई नामकरण की राजनीति, मोहम्मदपुर गांव बना माधवपुरम गाँव, 40 गाँव और कतार में!