Delhi: दिल्ली के सीलमपुर इलाके मे सड़क पर जा रहे युवक को पॉइंट ब्लैंक रेंज से मारी गोली, घटना का वीडियो CCTV में हुआ कैद

13 Apr, 2024
Head office
Share on :

सीलमपुर में रोड पर पैदल चल रहे युवक को सरेआम एक बदमाश ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। आरोपी की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

Delhi News: राजधानी दिल्ली के सीलमपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां कल 12 अप्रैल को सड़क पर चल रहे एक युवक को नजदीक से सिर में गोली मार दी गई. इस घटना का नया सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि आरोपियों ने सरेआम युवक के सिर में पीछे से पिस्टल सटाकर गोली मार दी.

 गोली लगते ही युवक बेहोश होकर सड़क पर गिर जाता है। जिस वक्त ये वारदात हुई सड़क पर और भी लोग मौजूद थे। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

युवक एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती

घायल शाहनवाज को पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। हालत गंभीर होने की वजह से एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस को मौके से 7.65 एमएम की एक बुलेट (गोली) मिली है और चश्मदीदों का बयान दर्ज करके सीसीटीवी बरामद किया गया है। 

आरोपी की अभी तक नहीं हो सकी पहचान

फिलहाल आरोपी हमलावर फरार है उसकी तलाश जारी है ताकि आरोपी की पहचान और हमले की वजह साफ हो सके। पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

News
More stories
रोहिणी साइबर पुलिस ने साइबर ठगी गिरोह का पर्दाफाश किया, 5 आरोपी गिरफ्तार