दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा, तानाशाही से जंग जारी, लोकतंत्र की जीत होगी

23 Mar, 2024
Head office
Share on :

हरियाणा : कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि देश में लोकतंत्र और तानाशाही के बीच युद्ध चल रहा है, लेकिन लोग बदलाव के लिए वोट करेंगे और अंत में लोकतंत्र की जीत होगी। ‘घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस’ अभियान के तहत रोहतक में रेलवे रोड पर घर-घर अभियान चलाने वाले दीपेंद्र ने निवासियों से उनकी चिंताओं के बारे में बातचीत की।

भाजपा शासन पर तीखा हमला करते हुए कांग्रेस नेता ने टिप्पणी की कि भाजपा सरकार की कार्यशैली तानाशाही की पराकाष्ठा है।

उन्होंने कहा, ”भाजपा सरकार महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और कुशासन जैसे मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सरकारी मशीनरी और सरकारी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करके लगातार विपक्ष को कुचलने की कोशिश कर रही है।”

सांसद ने कहा कि चुनाव से ठीक पहले भारत की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज कर उसे आर्थिक रूप से अक्षम करने का प्रयास लोकतंत्र पर सीधा हमला है।

उन्होंने कहा कि जो भी विपक्षी नेता सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करने की कोशिश करता है, पूरी सरकारी मशीनरी उस पर हमला कर देती है।

“उसी समय, यदि कोई विपक्षी नेता भाजपा में शामिल हो जाता है, तो ईडी और सीबीआई के सभी मामले ठंडे बस्ते में चले जाते हैं। इसी तरह, अगर कोई कारोबारी ईडी की छापेमारी के बाद चुनावी बॉन्ड के जरिए बीजेपी को चंदा देता है तो उसके मामले भी रोक दिए जाते हैं.’

News
More stories
लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष,कराने के लिए व्यवहारिक प्रशिक्षण दिया गया।