Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

अयोध्या हनुमान मंदिर में सो रहे युवक की गला काटकर की हत्या, सुबह परिजनों को मिला खून से लथपथ शव

03 Jul, 2022
Sachin
Share on :

अयोध्या के थाना कुमारगंज ग्राम भुवापुर में जिस 35 वर्षीय युवक का शव मिला है, जानकारी के अनुसार युवक का नाम पंकज शुक्ला था. मृतक अमेठी के अंगूरी थाना क्षेत्र के शिवरतनगंज गांव का रहने वाला था. जिस युवक की हत्या की गई है वह भुवापुर में अपने मामा श्याम नारायण मिश्रा के घर दो महीने पहले ही रहने आया था.

उत्तर प्रदेश: यूपी के अयोध्या में हनुमान मंदिर के बाहर एक युवक का खून में लथपथ शव मिला है. युवक की गला रेत कर हत्या की गई है. बताया जा रहा है किगर्मी अधिक पड़ने के कारण युवक मंदिर के बाहर रात में सोने गया था और उसी समय उसकी हत्या कर दी गई. सुबह जब लोगों ने खून से लथपथ उस युवक का शव देखा तो लोगों ने तत्काल प्रभाव से सबसे पहले पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है एउर जांच में जुट गई है.

मंदिर के गेट पर की हत्या

अयोध्या के थाना कुमारगंज ग्राम भुवापुर में जिस 35 वर्षीय युवक का शव मिला है, जानकारी के अनुसार युवक का नाम पंकज शुक्ला था. मृतक अमेठी के अंगूरी थाना क्षेत्र के शिवरतनगंज गांव का रहने वाला था. जिस युवक की हत्या की गई है वह भुवापुर में अपने मामा श्याम नारायण मिश्रा के घर दो महीने पहले ही रहने आया था. परिजनों जो सूचना दी है उसके अनुसार शनिवार रात को खाना खाने के बाद पंकज गर्मी के कारण मंदिर के दरवाजे पर ही सो गया था. तभी शायद अज्ञान व्यक्ति ने युवक का गला काट कर हत्या कर दी थी.

मंदिर के गेट पर की हत्या, मिला खून से लथपथ शव

और यह भी पढ़ें- घायल को देख राहुल गांधी ने रुकवाया काफिला, काफिले में शामिल एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाने में की मदद

पुलिस की मानें तो मृतक युवक के परिजनों के बीच जमीनी विवाद भी चल रहा था. वह अपनी मां चंद्रावती को लेकर अक्सर इसी जमीनी विवाद की पैरवी करने जाया करती थी, जबकि इसके परिवार के अन्य सदस्य मुंबई में रहते है. वहीं, सूत्रों की मानें तो एक दिन पहले ही पंकज का किसी से विवाद भी हुआ था, इसलिए पुलिस इन बिंदुओं को हत्या की वजह मानकर पड़ताल शुरू कर दी है.

पुलिस कर रही है जांच

सीओ मिल्कीपुर सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि थाना कुमारगंज इलाके की देवगांव चौकी के ग्राम भुआपुर का यह मामला है. रविवार सुबह करीब 6 बजे गांव के पास एक मंदिर में एक डेड बॉडी पड़ी हुई मिली. सूचना मिलते ही मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उसके गले पर कट के निशान लगे हुए थे. इस घटना पर पुलिस ने पूरी वीडियोग्राफी कराई है और सबूतों को इकट्ठा करने में जुट गई. शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस संबंध में मृतक के परिजनों को भी सूचित किया गया है और जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Edited By: Deshhit News

News
More stories
नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट पर अमरावती में सरेराह केमिस्ट की हत्या, अब तक 7 आरोपी गिरफ्तार